‘साकी गर्ल’ कोएना मित्रा हुई Big Boss के घर से बेघर

बिग बॉस के घर के पहले एलिमिनेशन में दलजीत कौर का सफर शो में खत्म होने के बाद बॉलीवुड की ‘साकी गर्ल’ कोएना मित्रा भी अब घर से बेघर हो गई हैं। कोएना के बाहर जाते ही घर में उनकी सबसे बड़ी दुश्मन ने शहनाज ने सारे गिले शिकवे भुलाकर उनसे गले मिला। इतना ही नहीं शहनाज ने कोएना से माफी भी मांगी। वहीं कोएना ने घर से बेघर होते समय रश्मि को अलविदा नहीं किया। रश्मि ने इसकी चर्चा भी की और कहा कि कोएना मित्रा उससे नाराज हैं इसलिए बाहर जाते समय उससे मुलाकात नहीं की।

आपको बता दें कि एलिमिनेशन राउंड होने से पहले घर में काफी शोर-शराबा हुआ। क्योंकि बीती रात घर में एक तरफ जहां घरवालों ने एकदूसरे की गलतफहमी के गुब्बारें फोड़े तो वहीं दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया ‘सनी लियोनी ऑर्केस्ट्रा’ से घरवालों को खूब हंसाया है। इस सब के बीच एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी घर में मेहमान बनें जिससे घर वाले काफी खुश हुए।

कोएना मित्रा ने शहनाज़ गिल का गुब्बार फोड़ते हुए कहा कि शहनाज़ को लगता है कि सिर्फ एंटरटेन करके ही शो में रहा जा सकता है। आरती कोएना का गुब्बारा फोड़ती हैं और कहती हैं कि कोएना ने उन्हें ‘भिखारी’ बुलाया था। सलमान बाद में कोएना और बाकी सदस्यों को डिस्कशन के लिए छोड़ देते हैं।

इन सबके बाद स्टेज पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एंट्री होती है। नवाज अपनी आने वाली फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ को प्रमोट करने आते हैं और फिल्म की कहानी के बारे में बताते हैं। स्टेज पर सलमान और नवाज जु्म्मे की रात है पर मज़ेदार डांस सिखाया है। इसके बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और हर्ष अपने सनी लियोनी ऑर्केस्ट्रा के साथ घर में एंट्री करते हैं और घर वालों का मनोऱंजन करते हैं।