पैट्रोल पम्प मालिक बनने का आपके सामने भी है सुनहरा अवसर, ये है तरीका-

नई दिल्ली | हर हाथ में जियो मोबाइल पहुंचाने के बाद मुकेश अम्बानी अब देश भर में जियो पेट्रोल पम्प खोलने जा रहे हैं. अगर आपके पास 1200 से 1600 स्क्वायर फिट ज़मीन और 15 से 20 लाख रुपये हैं तो आप भी पेट्रोल पम्प मालिक बन सकते हैं. आपके पास ज़मीन के कागज़ात हों और आपकी उम्र 21 साल से 60 साल के बीच हो तो आप जियो पेट्रोल पम्प हासिल करने के लिए आवेदन कर सकते हैं.

मुकेश अम्बानी ने फेसबुक के बाद ब्रिटिश पेट्रोलियम को भी जियो के साथ पार्टनरशिप कराई है. ब्रिटिश पेट्रोलियम ने रिलायंस इंडस्ट्रीज की फ्यूल रिटेल वेंचर में एक अरब डालर का निवेश किया है. इस निवेश के बाद ब्रिटिश पेट्रोलियम की रिलायंस इंडस्ट्रीज के फ्यूल रिटेल वेंचर में 49 फीसदी की हिस्सेदारी हो गई है. इस करार के बाद ब्रिटिश पेट्रोलियम के साथ मुकेश अम्बानी जियो पेट्रोल पम्प शुरू करेंगे. फिलहाल देश में जियो के साढ़े तीन हज़ार पेट्रोल पम्प खुलेंगे.

जियो पेट्रोल पम्प के बारे में विस्तृत जानकारी https://www.reliancepetroleum.com/businessEnquiry पर हासिल की जा सकती है. पेट्रोल पम्प खोलने के इच्छुक हैं तो रिलायंस कम्पनी को अपना नाम, मोबाइल नम्बर, पता और जिस शहर में पेट्रोल पम्प चाहिए बताना होगा.