आशिक के साथ मौज-मस्ती कर रही थी पत्नी, अचानक हुई पति की एंट्री, फिर हुआ ये-

नई दिल्ली। पंजाब के जालंधर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शौरी इलाके के आदर्श नगर पार्क में दोपहर के समय एक पति ने अपनी पत्नी को आशिक के साथ मौज- मस्ती करते हुए रंगे- हाथों पकड़ लिया। इस दौरान पति और आशिक के बीच हाथापाई भी देखने को मिली।

जानकारी के मुताबिक मकसूदां सब्जी मंडी के नजदीक रहने वाली सोनी (काल्पनिक नाम) के पति को शक हुआ कि उसकी पत्नी का किसी के साथ चक्कर है। पति ने पत्नी का मोबाइल फोन चैक किया तो यह देख कर उसके होश उड़ गए कि उसकी पत्नी के आशिक ने उसे दोपहर समय आदर्श नगर पार्क में बुलाया है और मेसेज में यह भी लिखा कि यदि वह न आई तो वह खुदकुशी कर लेगा। पति ने काम पर जाने का नाटक रचा और पत्नी का ट्रैप लगाया।

पत्नी निर्धारित समय पर पार्क में पहुंची और आशिक के साथ बातें करने लगी। ये देखते ही सोनी का पति भागता हुआ पार्क में आया और उसके आशिक के साथ मारपीट करने लगा, जिसके साथ वह मामूली जख्मी हो गया। आशिक पार्क में से भागा और अपनी प्रेमिका के पति पर कानूनी कार्यवाही करवाने के लिए एमएलआर कटवाने के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा। इस दौरान सोनीं और उसके पति भी सिविल अस्पताल पहुंच गए। इलाके के लोगों के अस्पताल पहुंचने और लंबी बातचीत उपरांत दोनों पक्षों के बीच इस बात के लिए समझौता हुआ कि आशिक कानूनी कार्यवाही नहीं करवाएगा और आज के बाद महिला को फोन भी नहीं करेगा।