राजस्थान में पति को छोड़ समलैंगिक प्रेमिका के साथ फरार हुई पत्नी, पकड़े जाने पर थाने में रख दी ये अनोखी मांग-

जयपुर । राजस्थान के शाहजहांपुर कस्बे से 23 दिन पहले लापता विवाहिता को पुलिस ने उसकी समलैंगिक प्रेमिका के साथ पकड़ा है। पुलिस ने दोनों को हरियाणा के मानेसर से बरामद किया। जब पुलिस दोनों को शाहजहांपुर थाने ले गई तो उन्होंने पुलिस के सामने ऐसी मांग रख दी जिसके बाद पुलिस भी सकते में आ गई।

पूछताछ में राज खुला कि विवाहिता अपनी समलैंगिक प्रेमिका के साथ पति का घर छोड़कर आई और अपनी मर्जी से लिव इन रिलेशनशिप में उसके साथ मानेसर में रह रही थी। दोनों खुद को बालिग बताते हुए थाने में ही साथ जीने-मरने की बात करने लगीं और शादी पर अड़ गईं। दोनों ने बताया कि उनके बीच पिछले चार साल से प्रेम संबंध है। थाना प्रभारी ने दोनों को महिला स्टाफ की निगरानी में रखा है। मंगलवार को दोनों को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा।

बता दें कि एक जून को विवाहिता बिना किसी को बताए घर से कहीं चली गई थी। तलाश करने पर भी उसका कोई पता नहीं चला तो पति ने शाहजहांपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी। विवाहिता ने बताया कि परिवार वालों ने उसकी शादी जबरदस्ती कर दी थी। महिला ने परिवार वालों को उस युवती के बारे में बता कर अपनी शादी उससे ही कराने को कहा था।