देशभर में आलोचना के बाद विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी, सोशल मीडिया पर लिखा यह पोस्ट-

नई दिल्ली | अपने विवादित मीम पर बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने माफी मांग ली है। उन्होंने ट्विटर पर माफी मांगते हुए लिखा है कि,कभी-कभी पहली नजर में मजेदार और हानिरहित प्रतीत होता है, लेकिन ऐसे दूसरों को नहीं लग सकता है। मैं महिला सशक्तिकरण के लिए पिछले 10 सालों से काम कर रहा हूं। मैंने 2000 से ज्यादा वंचित लड़कियों के सशक्तिकरण के लिए काम किया है।

इसके बाद विवेक ओबेरॉय ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, ‘अगर मैंने अपने रिप्लाई से किसी महिला की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो यह सुधारात्मक कार्रवाई के लिए कहता है कि मुझे माफ करें,’ विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्वीट में ये भी जाहिर कर दिया है कि उन्हें अपना विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया है। सोमवार को विवेक ने एग्जिट पोल से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के जरिए विवेक ने ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और अपनी तस्वीर के जरिए एग्जिट पोल और नतीजों पर कटाक्ष किया था।

ट्वीट करते हुए विवेक ने लिखा था- ‘हाहा, क्रिएटिव! यहां कोई पॉलिटिक्स नहीं…सिर्फ लाइफ। क्रेडिट : @pavansingh1985.’इसके साथ उन्होंने स्माइली वाली इमोजी भी पोस्ट की है। दरअसल इस मीम की पहली तस्वीर में सलमान खान और ऐश्वर्या राय दिखाई दे रहे है, जिसके साथ लिखा गया है, ‘ओपिनियन पोल’। दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय के साथ विवेक ओबेरॉय नजर आ रहे हैं, जिसपर लिखा गया है ‘एग्जिट पोल’ और आखिरी तस्वीर में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ दिख रही हैं, जिस पर ‘रिजल्ट’ लिखा गया है।