ट्विंकल हत्याकांड : अलीगढ़ के टप्पल में तनाव, साध्वी प्राची को पुलिस ने रोका, हंगामा कर रहे 5 युवक हिरासत में

अलीगढ़ । जिले के टप्पल में ट्विंकल हत्याकांड में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भी तनाव बना हुआ है । चप्पे चप्पे पर फोर्स तैनात है । रविवार को टप्पल में पुलिस ने बेवजह घूमते और हंगामा करते पांच युवकों को हिरासत में लिया है। वहीं बच्ची के घर पर नारेबाजी करते कुछ युवकों को रोकने पर सीओ से धक्का-मुक्की का मामला भी सामने आया है। हालांकि बाद में नेताओं ने आकर बीचबचाव किया। कई जगहों पर पुलिस को लाठियां फटकार कर लोगों को खदेड़ना पड़ा। खबर आ रही है कि अलीगढ़ आ रहीं साध्वी प्राची को जेवर से ही वापिस भेज दिया गया है ।

बता दें इलाके में पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी चल रही है। इस बीच कई जगहों पर पुलिस ने लोगों को घरों की छत से नीचे उतारा। इलाके में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। वहीं खबर यह भी मिली कि साध्वी प्राची टप्पल आ रही थीं, लेकिन उन्हें जेवर से वापस भेज दिया गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इन दिनों टप्पल ढाई साल की मासूम की मौत की खबर से देश भर की सुर्खियों में बना हुआ है। यहां हुए जघन्य हत्याकांड ने लोगों के रौंगटे खड़े कर दिए। मामले का खुलासा होने के बाद बच्ची को न्याय दिलाने के लिए लोग सड़कों पर उतर आए हैं। देशभर में जगह-जगर कैंडल मार्च और आरोपियों के खिलाफ विरोध प्रर्दशन किए जा रहे हैं।