अलीगढ़ और मुरादाबाद में आज दहाड़ेंगे PM मोदी, महागठबंधन और कांग्रेस पर होगा निशाना, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

अलीगढ़ । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अलीगढ़ और मुरादाबाद के मंच से मंडल की तीन-तीन सीटों को साधेंगे। तीनों सीटों पर गठबंधन भाजपा के लिए कड़ी चुनौती बना है। ऐसे में उनके भाषण के केंद्र में राष्ट्रवाद के साथ ही बाबा साहेब डा. भीमराव आंबेडकर भी हो सकते हैं। रविवार को आंबेडकर जयंती है।

सपा – बसपा गठबंधन के बाद बसपा का वोट बैंक समझे जाने वाले अनुसूचित जाति के मतदाताओं को अपने पक्ष में साधना भाजपा के लिए बड़ी चुनौती भी बना है। मोदी की रैली को लेकर सर्किट हाउस के पीछे वाले मैदान में तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। सुरक्षा एजेंसियों ने करीब दो किमी के इलाके को पृथक कर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए हैं।

मोदी पहले अलीगढ़ में रैली करेंगे । अलीगढ़ में पीएम प्रधानमंत्री मोदी दोपहर पौने दो बजे आगरा एयरपोर्ट से अलीगढ़ के लिए रवाना होंगे। आगरा से हेलीकॉप्टर से दोपहर 2.20 बजे नुमाइश मैदान में आएंगे। इसके बाद ढाई बजे पीएम सभास्थल पर पहुंच जाएंगे। दोपहर 3.10 बजे तक मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। अलीगढ़ में बुलंदशहर लोकसभा से भी लोग आएंगे । यहां से 3.25 बजे पीएम मोदी मुरादाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे। उसके बाद वायुसेना के हेलीकाप्टर से शाम को चार बजकर 20 मिनट पर सर्किट हाउस के पीछे बने हेलीपैड पर उतरेंगे। चार बजकर 25 मिनट पर वह कार से रैली स्थल पहुंचेंगे। इसके बाद चार बजकर 25 मिनट से पांच बजकर पांच मिनट तक पूरी 40 मिनट वह रैली के मंच पर रहेंगे और जनता को संबोधित करेंगे।

पांच बजकर 10 मिनट पर वह रैली स्थल से निकलेंगे और पांच बजकर 15 मिनट पर हेलीपैड पर पहुंचेंगे। पांच बजकर 20 मिनट पर वह वायुसेना के हेलीकाप्टर से बरेली आर्मी एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। मोदी की यह रैली मुरादाबाद, संभल और रामपुर लोकसभा सीटों के लिए हो रही है।