बुलंदशहर में शादी से पहले युवती ने दूल्हा बनने जा रहे युवक पर डाला तेज़ाब, प्रेम-प्रसंग की चर्चाएं

शुभम अग्रवाल / बुलंदशहर | शादी के दिन जिले में एक दूल्हे को एक युवती ने ऐसा जख्म दिया है जिसे वह शायद ही कभी भूल पाए | अनूपशहर नगर क्षेत्र में एक युवती ने रविवार की सुबह घर में घुसकर युवक के चेहरे पर तेजाब डाल दिया। युवक घटना के समय अपने कमरे में अकेला था, जबकि अन्य परिजन घर की छत पर सोए हुए थे। रविवार को युवक की बारात जानी थी। इसी से नाराज युवती ने कदम उठाया है। वहीं क्षेत्र में युवती-युवक के बीच प्रेम प्रसंग होने की भी चर्चा है।

नगर के मोहल्ला मदारगेट निवासी रविवार को सिकंदरराऊ बारात जानी है। शनिवार रात को घर में वैवाहिक परंपराओं का निर्वाह करने के बाद सभी लोग सो गए थे। आरोप है कि सुबह करीब चार बजे पड़ोस में रहने वाली एक युवती युवक के कमरे में घुस गई। युवती ने सो रहे युवक के चेहरे पर तेजाब डाल दिया और मौके से फरार हो गई। युवक की चीख पुकार सुनकर परिजन मौके पर आए और उसे चिकित्सक के पास ले गए। जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया।

उधर, नगर में चर्चा है कि युवक और युवती के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग थे और अब युवक की कहीं और शादी होने से युवती काफी नाराज थी। हालांकि युवक के परिजनों ने पुलिस से फिलहाल शिकायत नहीं की है। उधर, उपचार करने वाले चिकित्सक का कहना है कि युवक के चेहरे पर डाला गया पदार्थ अधिक ज्वलशील नहीं था, जिस कारण युवक के चेहरे को कोई बड़ा नुकसान नहीं पहुंचा। युवक के परिजन भी बारात ले जाने की तैयारियों में जुट गए।