नेताओं को स्वतंत्र देव सिंह ने दिए बुलंदशहर उपचुनाव जीतने के मंत्र, बोले- ‘अच्छी मतों से जीतेगी BJP’

बुलंदशहर | भाजपा प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से जनता में खुशी है। उपचुनाव में प्रदेश में भाजपा का परचम लहराएगा। बुलंदशहर में गुरुवार को गंगानगर स्थित जिला भाजपा कार्यालय पर पत्रकार वार्ता में प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना काल में हालातों पर काफी हद तक काबू पाया।

भाजपा सरकार की योजनाएं प्रत्येक वर्ग के लिए हैं। कोई भेदभाव किसी प्रकार का नहीं है। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में हो रहे उपचुनाव में उनका मुकाबला किसी से नहीं है। जनता का भरपूर समर्थन भाजपा प्रत्याशियों को मिल रहा है। प्रत्येक वर्ग भाजपा से जुड़ रहा है। इससे साफ है कि अच्छी मतों से भाजपा उपचुनाव जीतेगी। बुलंदशहर सीट पर भी भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीत मिलेगी।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ता देश और प्रदेश सरकार की नीतियों और योजनाओं को बताकर वोट मांग रहे हैं। इस दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, प्रदेश मंत्री डा.चंद्रमोहन, जिला प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया, राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल, राज्यमंत्री अनिल शर्मा, सांसद डा.भोला सिंह, विधायक संजय शर्मा, जिला महामंत्री अजय त्यागी, संजय गुर्जर, गिरिराज सिंह, दिनेश धन्नू, संजय माहेश्वरी, हितेश गर्ग आदि मौजूद रहे।