शिवसेना नेता ने किया बड़ा ऐलान, कहा- ‘कमलेश तिवारी के हत्यारों का सिर कलम करने वाले को देंगे एक करोड’

वाराणसी | हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की बेरहमी से गला रेतकर हत्या का खुलासा होने के बाद शिवसेना के नेता अरुण पाठक ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया है। जिसमें वह कमलेश तिवारी के हत्यारों का गला रेतने वालों को एक करोड़ रुपये देने की बात कह रहे हैं। अरुण पाठक ने वीडियो जारी कर कहा कि शिवसेना के संस्थापक बाला साहब ठाकरे का शिवसैनिक मैं अरुण पाठक यूपी की राजधानी लखनऊ में अपने भाई हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश त्रिपाठी के हत्या की कड़ी निंदा करते हुए एलान करता हूं कि इनके हत्यारोपियों का सिर कलम करने वालों को मैं एक करोड़ रुपये का इनाम अपनी सारी संपत्ति बेचकर दूंगा।

शिवसेना के नेता अरुण पाठक ने सोशल मीडिया पर बयान जारी करके कमलेश तिवारी की बेरहमी से हत्या करने वालों को पुलिस भले ही पकड़ने का दावा कर रही है लेकिन मेरे कलेजे में ठंडक तभी पहुंचेगी, जब उन सबका गला रेता जाएगा। पाठक ने कहा कि मैं कमलेश के हत्यारोपी मौलाना अनवारूण हक, मुफ्ती नई काजमी और रसीद पठान की गला रेंतकर हत्या करने वालों को एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करता हूं। हिंदू हित में मैं इन हत्यारों का गला रेतने वालों को अपनी सारी संपत्ति बेचकर यह इनाम देने की घोषणा करता हूं। अगर धनराशि में कुछ कम पड़ेगा तो मैं हिंदू समाज के सामने झोली लेकर हाथ फैलाने में भी संकोच नहीं करूंगा। कमलेश की हत्या से संदेश जा रहा है कि जो हिंदू हित में बात करेगा वह काटा जाएगा। हिंदुस्तान में हम ऐसा नहीं होंने देंगे। मेरा मानना है कि कमलेश तिवारी के हत्यारों पर कानूनी प्रक्रिया नहीं चाहिए। उन सबके गले इसी तरह रेते जाएं।

प्रदेश में आईएसआईएस की शैली की तरह जिस तरह कमलेश की निर्मम हत्या की गई है, उनके हत्यारों का इस्तकबाल उनकी ही शैली में ही होना चाहिए। इसलिए मैं अरूण पाठक इस इनाम की घोषणा करता हूं। जेल के अंदर मौजूद कोई हिंदू भाई इस काम को अंजाम देता है तो उसके परिजनों को यह धनराशि मैं देने की घोषणा करता हूं। हिंदू-विरोधी और मुस्लिम परस्त अखिलेश सरकार में प्रखर हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी मौलानाओं के उग्र प्रदर्शन व सिर कलम करने की घोषणा के बावजूद पूरी तरह से सुरक्षित रहे। कमलेश के ऊपर रासुका लगने के बाद पहली आवाज मैने उठाई थी, उनकी निर्मम हत्या जिहादी तरीके से की गई है।