नोएडा : स्पा-मसाज सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, अय्याशी करते मिले युवक-युवतियां, विदेशी महिलाओं सहित 35 पुलिस हिरासत में

नोएडा । पुलिस ने नोयडा में मसाज सेंटर के नाम पर चल रहे गोरखधंधे का भंडाफोड़ किया है । सेक्टर-18 के 14 स्पा सेंटरों में स्पा और मसाज के नाम विदेशी युवतियों से देह व्यापार कराया जा रहा था। रविवार देर रात तक पुलिस की 15 टीमों ने तीन घंटे तक ऑपरेशन क्लीन चलाकर स्पा सेंटरों पर छापा मारा। इस दौरान थाईलैंड की पांच विदेशी महिलाओं समेत 25 युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही 10 युवकों को भी मौके से पकड़ा गया। पुलिस ने सभी 14 स्पा सेंटरों को सील कर उनके मालिकों के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी है। देर रात तक चली कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 1 लाख रुपये भी बरामद किए हैं। स्थानीय पुलिस को कार्रवाई की जानकारी नहीं दी गई थी।

रविवार रात को शहर में ऑपरेशन क्लीन के तहत सेक्टर-18 के स्पा व मसाज सेंटरों पर छापा मारा गया। पुलिस की कार्रवाई से स्पा सेंटर व आसपास अफरातफरी मच गई। पुलिस के मुताबिक 3 स्पा सेंटरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। जबकि 11 सेंटरों में कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गईं। जिनसे वहां देह व्यापार जारी रहने की पुष्टि हो रही थी।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि स्पा और मसाज सेंटर की आड़ में देह व्यापार कराए जाने की शिकायतें मिल रहीं थी। जिसके बाद पुलिस ने 15 टीमों का गठन कर ऑपरेशन क्लीन चलाया। रविवार देर शाम को सभी टीमों ने स्पा और मसाज सेंटरों पर छापा मारा। एसएसपी ने बताया कि स्पा सेंटर के मालिकों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

स्थानीय पुलिस की भूमिका की हो रही जांच –
स्पा सेंटर पर हुई कार्रवाई की जानकारी स्थानीय पुुलिस को नहीं दी गई थी। दूसरे सर्किल के सीओ के नेतृत्व में यहां कार्रवाई की गई। एसएसपी के मुताबिक स्थानीय पुलिस की भूमिका की जांच की जा रही है। अगर किसी पुलिसकर्मी की संलिप्तता सामने आती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

आपत्तिजनक हालात में मिले युवक-युवतियां-
सेक्टर-18 में चल रहे एक स्पा सेंटर में जब पुलिस की टीम दाखिल हुई तो वहां अफरातफरी मच गई। वहां मौजूद युवक युवतियां इधर उधर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस के मुताबिक कई युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में भी मिले।