UP : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अय्याशी करते मिले युवक-युवतियां, 11 गिरफ्तार

सहारनपुर । पुलिस ने शहर के पॉश इलाके नवीन नगर स्थित एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मकान पर छापा मारकर पुलिस ने चार युवकों एवं सात युवतियों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन युवतियां और पांच युवक फरार हो गए। आरोपियों के पास से नकदी और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। मामला यूपी के सहारनपुर जनपद का है।

बता दें कि, मंगलवार शाम को सदर कोतवाली पुलिस को मोहल्ला नवीन नगर में ट्रांसफार्मर के निकट एक मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली। जिस पर सदर कोतवाली प्रभारी पंकज पंत, महिला थाना प्रभारी सरिता सिंह और उद्धार अधिकारी मिंदर सिंह ने टीम के साथ मकान पर छापा मारा। छापा लगते ही मकान में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। मकान से युवतियां और युवक निकलकर भागने लगे। पुलिस ने चार युवकों को युवतियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। मकान से कुल चार युवक और सात युवतियों को पकड़ा गया, जबकि तीन युवतियां और पांच युवक फरार होने में कामयाब हो गए।

सीओ द्वितीय मुकेश मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए युवकों में अनूप, शेखर निवासी ग्राम जानखेड़ा, धर्मेंद्र निवासी अंबेहटा चांद और निशांत निवासी कांशीराम कॉलोनी शामिल हैं पकड़ी गईं युवतियों को नारी निकेतन भेजा जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों के पास से हजारों रुपए की नकदी एवं आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।