आतंक की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को बताया देशभक्त

भोपाल । आतंक की आरोपी प्रज्ञा ठाकुर ने अब नाथूराम गोडसे को लेकर बडा बयान दिया है । प्रज्ञा ने महात्मा गांधी के हत्यारे को देशभक्त बताया है । भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की भोपाल संसदीय सीट से प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लेकर दिए गए बयान को लेकर नया विवाद शुरू हो गया है। प्रज्ञा सिंह ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बता रही हैं। इसमें साध्वी ने कहा कि गोडसे देशभक्त थे और रहेंगे। उन पर बोलने वाले स्वयं के गिरेबां में झांककर देखें। साध्वी के बयान से भाजपा बैकफुट पर आ गयी है ।

हालांकि प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान से बीजेपी ने किनारा कर लिया है। बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा ने कहा है कि पार्टी उनके बयान की निंदा करती है। पार्टी इस मामले में उनसे सफाई मांगेगी और उन्हें इस मामले में सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की भोपाल संसदीय सीट से प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लेकर दिए गए बयान को लेकर नया विवाद शुरू हो गया है। प्रज्ञा सिंह ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है ।

प्रारंभिक तौर पर बताया गया है कि साध्वी का यह बयान मध्यप्रदेश के आगरमालवा जिले का आज का ही है। ठाकुर ने इस अवसर पर कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया और आरोप लगाया कि उसके नेता आतंकवाद का समर्थन करते हैं।