चौकीदार ही चोर है, युवाओं-किसानों को लूट रही भाजपा : वसीम राजा

अलीगढ़ । भाजपा की मोदी-योगी सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है, युवाओं में बेरोजगारी के चलते हताशा बढ़ रही है । पीएम दुनिया के चक्कर लगा आये लेकिन एक भी निवेश करने वाला नही ले सके हैं । 2014 में युवाओं को करोड़ो रोजगार देने का वायदा किया था लेकिन अब पकोड़े बेचने की सलाह दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेहुल चौकसी, माल्या, मोदी देश से युवाओं और किसानों का लाखों करोड़ लेकर भाग रहे हैं लेकिन चौकीदार आंख बंद किये हुए है । यह बातें युवा रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष वसीम राजा ने अलीगढ़ में गुरुवार को कलेक्ट्रेट पर युवाओं को संबोधित करते हुए कहीं ।

गुरुवार को कलेक्ट्रेट पर युवा रालोद ने भाजपा सरकार में बेरोजगारी, वायदा खिलाफी और भ्रष्ट कानून व्यवस्था के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। जिले के सैंकड़ो युवाओं ने भाजपा सरकार से रोजगार देने की मांग की । धरने में बोलते हुए युवा रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष वसीम राजा ने पीएम मोदी और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला । उन्होंने कहा कि चौकीदार ही चोर है, इसे भगाना होगा। उन्होंने कहा कि पीएम का 56 इंच का सीना किसानों और युवाओं का उत्पीड़न और शोषण करने के लिए है । गन्ना किसानो के बकाया बाकी है, युवा त्राहि त्राहि कर रहा है । हिन्दू-मुस्लिम में नफरत फैलाकर युवाओं को गुमराह किया जा रहा है। नाम बदलकर मुद्दों से भटकाया जा रहा है। उन्होंने अलीगढ़ के युवाओं से आव्हान किया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा और मोदी सरकार पर अलीगढ़ का ताला लगा दो, जो कभी खुले ही नही। उन्होंने कहा कि जल्द ही संसद जा घेराव कर युवाओं का हक मांगेंगे ।

धरने को युवा रालोद के राष्ट्रीय महासचिव लतेश बिधूड़ी, लीगल सेल के संयोजक बदर महमूद, युवा के पश्चिमी यूपी अध्यक्ष रोहित प्रताप, युवा मंडल अध्यक्ष संजीव चौधरी, रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट, युवा जिलाध्यक्ष अमित चौहान, प्रतीक चौधरी एड ने भी संबोधित किया ।

इस अवसर पर रालोद मंडल अध्यक्ष डॉ इरफ़ान, जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, पूर्व विधायक भगवती प्रसाद, प्रदेश उपाध्यक्ष नवाब सिंह छोंकर, युवा मंडल अध्यक्ष संजीव चौधरी, युवा जिलाध्यक्ष अमित चौहान, डॉ हरचरण सिंह, रालोद नेता एडवोकेट जियाउर्रहमान, प्रतीक चौधरी एड., ओमपाल सूर्यवंशी, प्रदेश सचिव रणधीर प्रधान, रिजवान चौहान, सनी चौधरी, रोबिन चौधरी, प्रदेश महासचिव अब्दुल्लाह शेरवानी, पुष्पेन्द्र सारस्वत, मनोज दिवाकर, राजू चौधरी, इशाक ठाकुर, राजुद्दीन, देवेन्द्र फौजदार, मनु चौधरी, संतोषी धनगर, छोटू चौधरी, अखिलेश चौधरी, अबरार चौहान, शैलेश रावत एड, अतीक चौहान, मुजम्मिल सहित सैंकड़ो युवा मौजूद रहे |