प्रियंका की UP में शानदार एंट्री, रोड शो में उमड़ा सैलाब

लखनऊ । यूपी में प्रियंका गांधी की एंट्री शानदार रही । लखनऊ की सड़कों पर सैलाब देखा गया । चौधरी चरण सिंह अमौसी एयरपोर्ट से शुरू हुए रोड शो में प्रियंका, राहुल और ज्योतिरादित्य का ऐसा भव्य स्वागत हुआ कि लोग देखते रह गए। एयरपोर्ट के बाहर राहुल-प्रियंका के रथ पर सवार होते ही ढोल-भांगड़े बजने लगे। लोग प्रियंका की एक झलक पाने के लिए उमड़े पड़ रहे थे तो कोई फूलों की वर्षा कर रहा था। कार्यकर्ताओं का जोश आसमान पर पहुंच गया। नारेबाजी का आलम यह था कि हर तरफ राहुल-प्रियंका के नारों की गूंज सुनाई दे रही थी।

प्रियंका व राहुल गांधी का रोड शो 1:05 बजे एयरपोर्ट से शुरू हुआ। रथ जैसे ही एयरपोर्ट से आगे बढ़ा, कांग्रेस सेवा दल, युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने चारों तरफ से घेर लिया। जबरदस्त नारेबाजी व भीड़ के रथ आगे नहीं बढ़ पा रहा था। सुरक्षा कर्मियों को लोगों को हटाने में पसीने आ गए। कार्यकर्ता इनकी एक झलक के लिए बेताब थे। कोई सेल्फी लेना चाहता थो तो कोई फूलों से स्वागत करना। कुछ लोग एयरपोर्ट के पुराने टर्मिनल के पास बिल्डिंग पर चढ़ गए। वह ऊपर से नारेबाजी कर रहे। लोग नीचे से प्रियंका जी…। राहुल जी….पुकार रहे थे।

रथ ऊंचा होने से लोगों की फूल माला राहुल-प्रियंका तक नहीं पहुंच रही थी। ऐसे में लोग इसे उनके ऊपर फेंक रहे थे। एयरपोर्ट मोड़ पर हजारों युवाओं ने फिर रथ को घेर लिया। जब कानपुर रोड पर रथ पहुंचा तो यहां के नाजारा बिल्कुल बदला हुआ था। एक तरफ गाड़ियां ही गाड़ियां दिख रही थीं दूसरी तरफ केवल पार्टी कार्यकर्ता…। आलमबाग चौराहे पर कांग्रेस के नगर महासचिव मुशर्रफ इमाम के नेतृत्व में युवाओं ने कबूतर उड़ाए व हजारों गुब्बारे छोड़े।