प्रियंका चोपड़ा हुईं पराई, क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई निक संग शादी

जोधपुर | बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब पराई हो गई हैं। गौरतलब है कि आज 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से निक संग शादी संपन्न हो गई है। जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक ने एक-दूजे का हाथ हमेशा-हमेशा के लिए थाम लिया है। शादी में प्रियंका राल्फ लॉरेन के सफेद रंग के गाउन में नजर आईं तो वहीं, निक भी सफेद आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे थे। बता दें कि इस पार्टी की थीम भी सफेद रंग की थी।

क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी होने के बाद अब कल 2 दिसंबर को प्रियंका-निक हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे। आज हुई शादी में 250 से भी ज्यादा मेहमान मौजूद थे जिनमें मुकेश अंबानी का पूरा परिवार जबरदस्त लुक में नजर आया। मुकेश के बेटे आकाश अपनी मंगेतर श्लोका मेहता संग दिखे तो वहीं ईशा अंबानी के होने वाले पति आनंद परिमल भी जेंटलमैन लुक में आए थे। इतना ही नहीं शादी में मुकेश के बेटे अनंत भी अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट संग नजर आए थे।

बता दें कि कल हिंंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी में प्रियंका-निक अबू जानी और संदीप खोसला के द्वारा डिजाइन की गई वेडिंग ड्रेस पहनेंगे। शायद ही आपको याद हो कि इसी साल अगस्त में दोनों की सगाई हुई थी। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा निक से उम्र में 10 साल बड़ी हैं। इस वक्त प्रियंका चोपड़ा 36 साल की हैं। बात करें इस शादी में फोटोग्राफर की तो प्रियंका-निक की शादी के फोटोज और वीडियो का पूरा जिम्मा वही कंपनी संभाल रही है जिसने विराट-अनुष्का और दीपवीर की शादी को कवर किया था। खबर है कि प्रियंका-निक शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे जिसमें एक 4 दिसंबर को दिल्ली में होगा जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के आने की भी संभावना जताई जा रही हैं। वहीं, दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा लेकिन अभी इसकी तारीख का खुलासा नहीं हुआ है।

आखिर में आपको बता दें कि प्रियंका की शादी में बाकी मेहमानों की बात करें तो बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान की बहन अर्पिता खान बेटे आहिल के साथ पहुंची थीं। बता दें कि प्रियंका और अर्पिता अक्सर एक साथ पार्टी करती दिखती हैं। अर्पिता के अलावा गायक मानसी स्कॉट, यूट्यबूर लिली सिंह, वीजे अनुशा दांडेकर अपने ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग पहुंच थीं। वहीं, मशहूर कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े भी इस शादी में दस्तक दी थी।