वाराणसी में दिनदहाड़े पुलिस इंस्पेक्टर को पीट-पीट कर जान से मारने की कोशिश, वीडियो वायरल, देखें-

वाराणसी । वाराणसी शहर के पांडेयपुर क्षेत्र की विराट नगर कालोनी में रविवार दोपहर पुलिसकर्मी के बेटों ने आरअो प्लांट में बिजली चेकिंग करने पहुंचे पावर कारपोरेशन के विजिलेंस इंस्पेक्टर दीपक कुमार श्रीवास्तव पर हमला कर दिया। उनकी जबरदस्त पिटाई कर दी। उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया गया। वर्दी में मौजूद इंस्पेक्टर की पिटाई से हड़कंप मच गया। एडीएम सिटी और एसपी सिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। तब तक आरोपित फरार हो चुके थे।

विराट नगर में पुलिस लाइन के फालोवर अमृत लाल के घर आरओ प्लांट चलता है। उसके बेटे रोशन और इशु आरओ प्लांट चला रहे थे। सूचना थी कि बिजली चोरी कर प्लांट चल रहा था। इस पर पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम की विजिलेंस टीम के इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। जांच कर वह लौट रहे थे, तभी प्लांट से करीब 500 मीटर दूरी पर इंस्पेक्टर पर हमला कर दिया गया। इंस्पेक्टर ने घटना की सूचना विभाग को देने के साथ ही पुलिस को जानकारी दी।

इसके बाद जिला अस्पताल पहुंचकर इलाज कराया। कैंट थाने में तहरीर दी। इसकी जानकारी होते ही मौके पर एडीएम सिटी विनय कुमार सिंह और एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह, सीओ अनिल सिंह, कैंट इंस्पेक्टर फोर्स के साथ पहुंचे। मौके पर केवल महिलाएं थीं। आरोपित और फालोवर फरार थे। पुलिस ने प्लांट के सामने खड़ी कार और पिकअप जब्त कर ली। उधर दोपहर करीब एक बजे की घटना के चार घंटे बाद भी बिजली विभाग के अधिकारी नहीं पहुंचे थे।