राजनाथ सिंह बोले- ‘कोई माई का लाल उनकी नीयत और ईमान पर सवाल नहीं उठा सकता’

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह बिहार के एक दिवसीय दौरे पर हैं। राजनाथ सिंह ने पटना में ‘भारत के मन की बात मोदी के साथ’ कार्यक्रम के तहत बिहार पहुंचे हैं। जहां वह पार्टी के संकल्प पत्र के लिए लोगों से विचारों विमर्श किया। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की।

राजनाथ सिंह ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को मैं वर्षों से जानता हूं। हमने साथ-साथ काम किया है। आप उन पर आरोप लगा सकते हैं कि उन्‍होंने काम कम किया है, अधिक किया है और अधिक काम करना चाहिए, लेकिन कोई माई का लाल उनकी नीयत और ईमान पर सवाल नहीं उठा सकता। राजनाथ सिंह ने कहा कि बैंक टाटा, बिरला और अंबानियों से संबंधित नहीं हैं, वे भारत माता के बेटों के हैं, 99.99% लोगों के खाते खोले गए हैं और आपको यह जानकर खुशी होगी कि उस प्रतिशत में से 60% से अधिक महिलाओं के खाते हैं।

बिहार में राजनाथ सिंह का पटना के मुख्य सचिवालय स्थित अधिवेशन भवन में ‘भारत के मन की बात मोदी के साथ’ कार्यक्रम के तहत प्रदेश के प्रबुद्ध नागरिकों के साथ विचार-विमर्श करने का कार्यक्रम है। करीब तीन घंटे तक चलनेवाले इस कार्यक्रम में शहर के रिटायर्ड जज, प्रोफेसर, डॉक्टर, वकील समेत अन्य सभी वर्ग के प्रबुद्ध नागरिक हिस्‍सा लेंगे। इसका मकसद पार्टी के संकल्प पत्र में लोगों के विचारों को शामिल किया जाना है। आपको बता दें कि राजनाथ सिंह पार्टी के संकल्प पत्र समिति के अध्यक्ष बनाए गए हैं।