तो क्‍या ‘पद्मावत’ में खिलजी के समलैंगिक रोमांस के scenes काट दिए गए !

नई दिल्‍ली। पद्मावत में खिलजी के समलैंगिक रोमांस के सीन की शूटिंग तो हुई, मगर अब ये scenes फिल्‍म में नहीं हैं, तो क्‍या काट दिए गए इंटीमेट सीन। रणवीर ने कहा कि 6 से 8 घंटे की शूटिंग हुई थी लेकिन फिल्म सिर्फ ढाई घंटे की है। मीडिया से बातचीत में रणवीर से जब पूछा गया कि क्या फिल्म से उनके इंटीमेट scenes काटे गए थे तो रणवीर ने कहा- हां।

दिल्ली के सुल्तान के तौर पर रणवीर सिंह का फिल्म ‘पद्मावत’ में होना इसकी सबसे आकर्षक चीजों में से एक था। फिल्म में कहीं-कहीं रणवीस के समलैंगिक होने का भी इशारा दिया गया है। कुछ इतिहासविदों का यह मानना भी है कि खिलजी बाईसेक्सुअल था और उसके गुलामों में से एक उसका पसंदीदा था। इस गुलाम का नाम मलिक कफूर था और यह किरदार अभिनेता जिम सरब ने फिल्म में निभाया है। फिल्म में मलिक का अपने सुल्तान के लिए प्यार तो दिखाया गया है लेकिन उसके साथ उनका प्यार बिस्तर पर कहीं नहीं दिखता।

हाल ही में रणवीर ने मीडिया से बातचीत के दौरान इशारों-इशारों में बताया कि फिल्म से कई सीन काटे गए थे और यह सारे डायरेक्टर के द्वारा लगाए गए कट थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या यह रोल करके उन्हें मजा आया तो रणवीर ने कहा- जिम सरब ने मुझे कॉल करके शिकायत करते हुए कहा था कि तमाम सीन काट दिए गए हैं। मैंने उनसे कहा कि (बॉलीवुड में) ऐसा होता है। आप जो कुछ भी करना चाहते हैं फटाफट कर डालिए वरना उसे काट दिया जाएगा।

रणवीर ने कहा कि 6 से 8 घंटे की शूटिंग हुई थी लेकिन फिल्म सिर्फ ढाई घंटे की है। मीडिया से बातचीत में रणवीर से जब पूछा गया कि क्या फिल्म से उनके इंटीमेट सीन काटे गए थे तो रणवीर ने कहा- हां। हालांकि यह बात साफ नहीं है कि रणवीर ने यह बात मजाक में कही या गंभीरता से। scenes काटने के बाद भी फिल्म अब तक 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है।

-एजेंसी