महिला नर्सों से अश्लील हरकत करने वाले जमातियों पर लगा NSA, CM योगी बोले- ‘ऐसे लोग मानवता के दुश्मन’

लखनऊ | गाजियाबाद में जमातियों द्वारा अस्पताल में महिला नर्सों से छेड़छाड़ के मामले पर प्रदेश सरकार ने बड़ी कार्यवाही की है | यूपी सरकार ने निर्देश दिए हैं कि गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में भर्ती तब्लीगी जमात के मरीजों की देखभाल के लिए महिला स्वास्थ्यकर्मियों और महिला पुलिसकर्मियों को तैनात नहीं किया जाएगा। अस्पताल कर्मचारियों द्वारा तब्लीगी जमात के मरीजों की शिकायत किए जाने के बाद यह फैसला लिया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद की घटना पर कहा है कि जो कानून को नहीं मानेंगे और ना व्यवस्था को मानेंगे ऐसे लोग मानवता के दुश्मन हैं। इन्होंने महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ जो किया है, वह जघन्य अपराध है और इन पर रासुका (एनएसए) लगाया जा रहा है। हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं।

बताते चलें कि गाजियाबाद के एमजीएम अस्पताल में क्वारंटाइन में रखे गए 13 जमातियों पर महिला मेडिकल स्टाफ के साथ अश्लील हरकतें करने के आरोप लगाए थे । यह भी आरोप है कि वे बिना पैंट के घूम रहे हैँ, जिससे नर्सों और अन्य लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमओ) ने पुलिस से इस बारे में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।