दिल्ली : स्कूल फीस नहीं दी तो बेसमेंट में कैद किये मासूम

दिल्ली। राजधानी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में स्थित राबिया गर्ल्स पब्लिक स्कूल में प्रबंधन द्वारा छात्राओं को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। अभिभावकों ने आरोप लगाया कि स्कूल की फीस भरने में देरी होने की वजह से स्कूल प्रबंधन ने हमारी बच्चियों को स्कूल के बेसमेंट में बंद कर दिया।
दिल्ली पुलिस ने स्कूल फीस का भुगतान नहीं करने पर केजी के छात्रों को बेसमेंट में बंद करने को लेकर एक स्कूल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि कुछ अभिभावकों ने उसे इस बात की जानकारी दी कि मध्य दिल्ली के हौज काजी इलाके में शिक्षकों ने 16 बच्चों को सुबह सात बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक बंद रखा। उन्होंने बताया कि स्कूल से जुड़े अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और इसके लिए जिम्मेदार व्यक्ति की तलाश की जा रही है।
वहीं दूसरी ओर दिल्ली अभिवावक एसोसिएशन ने बयान जारी कर कहा है कि मानकों के अनुसार स्कूल में बेसमेंट होना ही नहीं चाहिए|दिल्ली के उपमुख्य मंत्री मनीष सिसोदिया ने भी दुःख प्रकट करते हुए कहा है कि इस खबर ने मुझे काफ़ी परेशान कर दिया है,घटना के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी|