कोरोना से ठीक हुए RSS नेता की FIR होते ही बिगड़ी हालत, BJP नेताओं में हड़कंप

अलीगढ़ । कोरोना को मात देकर मेडीकल कॉलेज से लौटने पर संघ नेता सहित तीन पर मुकदमा दर्ज होने की जानकारी होते ही रविवार को आरएसएस नेता की तबियत बिगड़ गई। भाजपा व संघ खेमे में खबर लगते ही एक बार फिर से राजनीति गरमा गई। जनप्रतिनिधियों व पार्टी पदाधिकारियों ने मामले में आला अधिकारियों से वार्ता की।

खबर के अनुसार कोतवाली थानाक्षेत्र के मोहल्ला मानिक चौक निवासी संघ नेता कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे। जिसके बाद उन्हें मेडीकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां 14 दिन तक भर्ती रहने के बाद उनके द्वारा कोरोना को मात दी गई। जिसके बाद शुक्रवार को ही वह घर लौटे थे। मेडीकल कॉलेज से निकलने पर डॉक्टरों की टीम ने भी उनका माला पहनाकर स्वागत किया था। जिसके बाद वह घर आए थे तो लोगों ने लॉकडाउन का पालन करते हुए घर से ही पुष्पवर्षा की।

अगले ही दिन कोतवाली थाने में पुलिस की ओर से संघ नेता सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया। रविवार को जैसे ही संघ नेता को मुकदमा दर्ज होने की जानकारी मिली तो उनकी तबियत खराब हो गई। परिजन उपचार के लिए अस्पताल दौड़े। इसकी सूचना संघ पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को दी गई। जिसके बाद शहर विधायक संजीव राजा सहित तमाम भाजपाइयों व संघ पदाधिकारियों ने मुकदमे को लेकर एसएसपी सहित आला अधिकारियों से बात की। चर्चा है कि पुलिस की ओर से आश्वासन मिलने के बाद जाकर मामला शांत हो सका।