इश्क का जुनून : अतरौली में प्रेमी से मिलने से रोकने पर बेटी ने माँ पर फेंका तेजाब

अलीगढ़ । जिले के अतरौली में अपनी पसंद के युवक से निकाह न होने पर एक युवती रविवार को बागी हो गयी। उसने प्रेमी को मिलने के लिए बुला लिया जब मां और मौसा ने लड़की को प्रेमी से मिलने जाने से रोका तो वह दोनों पर तेजाब फेंककर प्रेमी संग फरार हो गई। मामला अतरौली सहित जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

दरअसल, लड़की के कासगंज के एक लड़के से प्रेम संबंध थे। परिजन उससे युवती का निकाह कराने को तैयार हो गए और इसके लिए 29 अक्टूबर की तारीख भी तय की गई थी। बाद में रिश्ता युवती की मां को पसंद नहीं आया और उसने रिश्ता तोड़ दिया। लड़की प्रेमी युवक से निकाह करने पर अड़ी रही। लड़की ने रविवार को युवक को कासगंज से अतरौली बुला लिया। इसके बाद रविवार देर शाम को प्रेमी मंगेतर से मिलने के लिए घर से निकली तो मां और मौसा को इसकी भनक लग गई। दोनों ने लड़की का रास्ता रोका। गुस्साई युवती ने तेजाब की बोतल उठाकर मां और मौसा पर फेंक दिया। तेजाब मां के चेहरे पर गिरा, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई, जबकि मौसा भी थोड़ा झुलस गया। इसके बाद युवती प्रेमी युवके साथ घर से फरार हो गई। बाद में तेजाब से झुलसे मां और मौसा ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है।

अतरौली सीओ प्रशांत सिंह ने बताया कि युवती द्वारा अपनी मां पर तेजाब डालने की बात सामने आई है। इसकी अभी जांच कराई जा रही है। सैंपल जांच को लैब को भेजा जाएगा। पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।