इश्क़ में पागल सीए युवती उज्जैन से पहुंची अलीगढ, प्रेमी से शादी करने की जिद, फिर हुआ ऐसा-

अलीगढ | सात दिन पूर्व ही फेसबुक चैटिंग से दोस्त बनी युवती शादी के लिए अड़ गई। पे्रमी युवक के गांव में परिजनों द्वारा रखने से इंकार करने पर भड़की युवती पे्रमी के साथ कोतवाली पहुंच गई। तो पुलिस ने दोनों को बालिग बताते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया। युवती ने प्रेमी के परिजनों को शादी न होने पर मरने की भी धमकी दी।

मण्डी समिति के निकट स्थित गांव निवासी युवक एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर है। सात दिन पूर्व उज्जैन निवासी युवती से उसकी फेसबुक पर चैटिंग हो गई और दोनों मोबाइल पर बात करने लगे। जयपुर में सीए की नौकरी कर रही युवती ने युवक के समक्ष शादी करने व मिलने का प्रस्ताव रखा। चार दिन पूर्व युवती अलीगढ़ आकर युवक से मिली। बुधवार को अलीगढ़ में दोनों का झगड़ा हो गया।

युवती ने बन्ना देवी थाने में युवक की शिकायत की तो पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। पे्रमदीवानी युवती ने पुलिस से गुहार लगाकर युवक को छुड़वा लिया। गुरुवार को युवक प्रेमिका को अपने गांव/घर ले गया। फर्राटेदार अगे्रंजी बोलने वाली युवती को देख युवक के परिजन घबड़ा गये तथा युवती को रखने से इंकार कर दिया। इसी बात पर युवती का पारा हाई हो गया।

युवक के साथ वह थाने पहुंची तथा कोतवाली पुलिस से शादी कराने की गुहार की। जिस पर पुलिस ने दोनों बालिग बताते हुए मर्जी अनुसार जाने को कहा। कोतवाली के बाहर युवती ने कई बार वाहनों के आगे कूद कर मरने का प्रयास किया। युवक ने युवती से शादी करने का पक्का वायदा किया तो वह अलीगढ़ के आर्य समाज मन्दिर के लिए रवाना हो गए।