लखनऊ : नेशनल कालेज के प्रिंसिपल ऑफिस में बुलाकर करते हैं गंदी बात, छात्राओं ने किया खुलासा,

लखनऊ | नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल उमाशंकर सिंह पर इंटर की छात्राओं ने मंगलवार को छेड़छाड़ का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी। छात्राओं का कहना है कि प्रिंसिपल अक्सर उन्हें ऑफिस में बुलाकर गंदी बातें करते हैं। घर चले आते हैं। कहते हैं मेरे घर में लॉक लगा है। आज यहीं रुकेंगे। पनीर बनाकर खिलाओ। छात्राओं ने बताया कि बाराबंकी से बोर्ड की ड्यूटी पर आईं महिला टीचर्स से भी उन्होंने अश्लील हरकतें की हैं।

छात्राओं के खुलासे के बाद स्कूल के बार परिजनों और छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पाकर हजरतगंज पुलिस कॉलेज पहुंची तो प्रिंसिपल ने खुद को परिसर स्थित आवास में बंद कर लिया। पूरे मामले से हडकंप मचा हुआ है | छात्राओं के आरोप इतने सनसनीखेज हैं कि कोई भी बोलने से बाख रहा है |

महिला टीचरों से भी अश्लीलता कर चुका प्रिंसिपल-
लखनऊ के नेशनल इण्टर कॉलेज के प्रधानचार्य उमाशंकर सिंह पर कॉलेज के छात्राओं ने अभद्रता और अश्लील बातें करने का आरोप लगाया। मंगलवार को छात्राओं के साथ कॉलेज में नाराज छात्राओं और उनके अभिभावकों ने किया हंगामा। इसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को समझाकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। घंटो बाद छात्राओं का प्रदर्शन समाप्त हो पाया। आक्रोशित छात्राएं प्रिंसिपल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही थीं। छात्राओं ने आरोप लगाते हुए बताया कि उनके साथ अश्लीलता का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले आरोपी प्रिंसिपल कई छात्राओं और स्कूल में पढ़ाने वाली महिला अध्यापिकाओं से भी अश्लीलता कर चुका है। लेकिन छात्राओं ने भविष्य खराब होने और टीचरों ने नौकरी के लिए जुबान नहीं खोली। लेकिन जब बर्दास्त से बाहर हो गया तो छात्राओं ने प्रिंसिपल की हरकतें सार्वजानिक कर दी।