वकील ने चाय में चीनी कम होने पर पत्नी को गोली से उड़ाया, गिरफ्तार

बदायूं | चाय में चीनी कम होने पर वकील चंद्रपाल उर्फ मन्नू ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पत्नी गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद हत्यारोपी वकील चंद्रपाल घर में बैठा रहा, जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मृतका के पिता ने आरोपी दामाद के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना उझानी कस्बे के मोहल्ला अहीरटोला में शनिवार सुबह करीब पौने नौ बजे की है। अधिवक्ता चंद्रपाल सिंह उर्फ मन्नू तहसील सदर कोर्ट में प्रैक्टिस करते है। उनके परिवार में परिवार में पिता पूर्व सैनिक सुरेंद्र सिंह, पत्नी आरती (31), बेटी काव्या (10) और बेटा विराट (8) हैं। शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे पत्नी आरती ने चाय बनाकर चंद्रपाल को दी।

चाय में चीनी कम है, जिसको लेकर चंद्रपाल डांटने लगे। आरती ने दोबारा चाय बनाने को कहा तो चंद्रपाल ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद आरती आंगन में बैठकर सब्जी काटने लगी। चंद्रपाल कमरे से लाइसेंसी दोनाली बंदूक निकाल लाया और ताबड़तोड़ दो गोलियां पत्नी के मार दीं। इनमें एक कमर के पास पेट की तरफ और दूसरी कनपटी पर लगी, जिससे आरती मौके पर ढेर हो गई।

उसे वक्त दोनों बच्चे घर में मौजूद थे, जबकि चंद्रपाल के पिता दवा लेने बरेली गए हुए थे। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। भीड़ को देखकर हत्यारोपी चंद्रपाल बंदूक समेत कमरे में जाकर बैठ गया। लोगों के सूचना देने के कुछ ही देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और अत्यारोपी चंद्रपाल को हिरासत में ले लिया। उसकी लाइसेंसी बंदूक भी कब्जे में ले ली गई। खबर पर एसपी सिटी जितेंद्र श्रीवास्तव, सीओ सर्वेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंच गए। घटना स्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने सबूत जुटाने के लिए नमूने लिए। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार चाहर ने बताया कि मृतका आरती के पिता वजीरगंज के गांव ब्योली के महेश सिंह की तहरीर पर चंद्रपाल उर्फ मन्नू के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज ली गई है।