सपना चौधरी के दीवाने हुए बेकाबू, पुलिस ने बरसाई लाठियां

मध्यप्रदेश के रायगढ़ में सपना चौधरी के कार्यक्रम में बुधवार को जमकर हंगामा हुआ। बेकाबू फैंस पर काबू पाने के लिए पुलिस को जमकर लाठियां भांजनी पड़ी। बताया जा रहा है कि राजगढ़ के पचोर में सपना चौधरी नाईट का आयोजन किया गया था। इस दौरान सपना चौधरी का एक झलक पाने के लिए दर्शक बेकाबू हो गए और हंगामा करने लगे।

हंगामा के दौरान भगदड़ मच गया। जिसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला लेकिन दर्शकों ने पुलिस पर भी पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद सपना चौधरी के बेकाबू फैंस पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी। इसमें कई लोगों के घायल हो गए। बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम का आयोजन राजगढ़ जिले के पचोर में के के इवेंट झोन एंड प्रोडक्शन ने किया था।

जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम के लिए सपना चौधरी को लाखों रुपये दिए गए थे और शो देखने के लिए ऊंची कीमत पर टिकट बेचा गया था। लेकिन सपना चौधरी के कार्यक्रम को शुरू हुए 1 घंटा भी नही हुआ कि, कार्यक्रम में अव्यवस्था और अधिक भीड़ होने के कारण हंगामा शुरू हो गया। जिसके बाद पुलिस ने लाठियां भांजनी शुरू कर दी। हंगामा बढ़ता देख सपना चौधरी ने अपना कार्यक्रम बीच में ही रोक दिया और मंच से उतर कर रवाना हो गईं।