‘क्रांति मार्च’ से भाजपा को घेरेगा युवा रालोद, मेरठ से 5 सिंतबर को होगी शुरुआत

मेरठ । कैराना उपचुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त देने के बाद अब राष्ट्रीय लोकदल ने पश्चिमी यूपी में युवा संगठनों को सक्रिय कर भाजपा पर हमले तेज कर दिए हैं । रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयन्त चौधरी खुद भाजपा को हर मोर्चे पर घेरने की रणनीति खुद तय कर रहे हैं। 2019 से पहले रालोद का युवा संगठन युवा रालोद मेरठ में 5 सिंतबर को बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और युवाओं के मुद्दे को लेकर ‘क्रांति मार्च’ कर कमिश्नरी का घेराव करेगा । ‘क्रांति मार्च’ का नेतृत्व युवा रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ वसीम राजा खुद करेंगे । 5 सिंतबर को होने वाले इस मार्च में मेरठ के साथ साथ पूरे प्रदेश से नौजवान हिस्सा लेंगे और भाजपा से 4 वर्षों का हिसाब मांगेंगे । क्रान्ति मार्च कचहरी चौराहा से शुरू होकर कमिश्नरी तक रहेगा।

युवा रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष वसीम राजा ने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा ने युवाओं को ठगा है, बेरोजगारी बड़ी है, कानून व्यवस्था ठप है, महिलाओं पर अत्याचार बडे हैं । उन्होंने कहा कि भाजपा ने रोजगार देने का वायदा किया था, 15 लाख देने का वायदा किया, अच्छे दिन लाने का वायदा किया था, किसानो को सपने दिखाए थे लेकिन एक भी वायदा पूरा नही हुआ । उन्होंने कहा कि युवा रालोद प्रदेश स्तर पर भाजपा को 2019 में उखाड़ फेंकने के लिए ‘क्रांति मार्च’ निकलेगा ।

रालोद के युवा नेता जियाउर्रहमान ने बताया कि 5 सितंबर को मेरठ में प्रदेशभर के युवा भाजपा के खिलाफ़ ‘क्रांति मार्च’ कर शंखनाद करेंगे । भाजपा जनता का विश्वास खो चुकी है, अब नौजवान 2019 में भाजपा को सबक सिखाएगा ।