इस्लामिक कट्टरपंथियों से बोलीं कंगना रनौत- ‘क्यों डरते हो इतना मंदिरों से’

शिमला | बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। जब से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर आईं हैं लगातार वह देश के कई विभिन्न मुद्दों पर अपनी बेबाकी से राय रख रही हैं। कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अब एक बार फिर से इस्लामिक कट्टरपंथियों के खिलाफ बयान दिया है।

दरअसल बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन बीते दिनों पहले दिवाली के मौके पर काली पूजा में शरीक हुए थे। उसके बाद कुछ इस्लामिक कट्टरपंथियों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी दी थी। हालांकि ऐसी धमकी मिलने के बाद क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने माफी मांग ली। मगर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्विटर पर लगातर ट्वीट करते हुए इस्लामिक कट्टरपंथियों पर निशाना साधा है। कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा कि क्यों इतना डरते हो मंदिरों से?खुद की इबादत पर नहीं है भरोसा। ट्विटर पर ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा, क्यूं डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूंही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता,खुद की इबादत पर भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो खुद से…..।

कंगना रनौत यहीं पर ही नहीं रोकी। एक्ट्रेस ने आगे ट्वीट करते हुए कहा, अपने ही देश में एक गुलाम की तरह व्यवहार किए जाने की वजह से बीमार औरघ्थक गए, हम अपने त्योहार नहीं मना सकते, सच नहीं बोल सकते और अपने पर्वूजों की रक्षा कर सकते हैं, हम आतंकवाद की निंदा नहीं कर सकते,अंधेरे के रखवाले द्वारा ऐसे शर्मनाक गुलामों के जीवन को नियंत्रित करने की बात क्या है। इस्लामिक प्रोपेगैंडा फैलाने के लिए ट्विटर और ट्विटर इंडिया पर कंगना रनौत ने निशाना साधते हुए कहा, जैक, ट्विटर और ट्विटर इंडिया आप पक्षपात करते हो और इस्लामिस्ट प्रोपेगैंडा फैलाते हैं, जोकि निराशाजनक है, आप टिन एक्साइल का अकाउंट सस्पेंड क्यों नहीं करते? क्योंकि वे हमारे इतिहास के फर्जी किरदार गढ़ रहा है? आप पर शर्म आती है, उस दिन का इतंजार कर रही हूं, जब आप इसे भारत में प्रतिबंध करेंगे।

पीएम इंडिया को ट्विटर के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। दरअसल 16 नवंबर को कोलकाता में काली पूजा करने के लिए शाकिब अल हसन पहुंचे थे। इसी पूजा के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर धमकी मिली जान से मारने की। ऐसा पहली बार हुआ है जब जान से मारी की ऐसी धमकी किसी बांग्लादेशी खिलाड़ी को मिली है। काली पूजा का फेसबुक लाइव शाकिब अल हसन ने किया था और एक व्यक्ति ने अपशब्द इसी दौरान शाकिब के खिलाफ उसने कहे थे। साथ ही शाकिब को उस व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी भी दी।