IICC के चुनाव में कूदे जसीम मोहम्मद, बोले- ‘इस्लामिक सेंटर सिर्फ़ शादी घर बनने नहीं दिया जाएगा’

अलीगढ़ | अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व मीडिया सलाहकार और अलीगढ़ मूवमेण्ट पत्रिका के मुख्य सम्पादक डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने नई दिल्ली स्थित इण्डिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर के चुनाव में ट्रस्टी सदस्य के लिए आज चुनाव अधिकारी तपस कुमार भट्टाचार्या को सेण्टर के सम्मानित सदस्यों के सामने अपना नामांकन पत्र सौंपा।

डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने कहा की इस्लामिक सेण्टर आज दिल्ली के लोधि रोड तक सीमित हो गयी है । जो हमें इस्लामिक सेण्टर को राष्ट्रीय महत्ता का केन्द्र बनाना है। इस्लामिक सेण्टर को साम्प्रदायिक सद्भाव का मुख्य केन्द्र बनाना होगा और सेण्टर में सभी धर्म सद्भाव के लिए कार्य करना होगा। डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने नामांकन जमा करने के बाद सम्मानित सदस्यों को सम्बोधित करते हुए कहा कि दिल्ली से बाहर रह रहे सदस्यों के लिए मूलभूत सुविधाएँ नहीं है जिसको विकसित करने की अवशक्ता है। माँसाहारी रेस्टौरेंट उपलब्ध है पर मेरी शाकाहारी रेस्टौरेंट की माँग को नहीं माना गया। इस्लामिक सेण्टर को सिर्फ़ शादी घर नहीं बनने दिया जाएगा।

डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने इस्लामिक सेण्टर के निर्वाचन अधिकारी श्री तपस कुमार जी को भी स्वच्छ और पारदर्शी निर्वाचन कराने की सुझाव दिए जिसे उन्होंने स्वीकार किया। इस मौक़े पे लाइफ़ मेम्बर निकहत परवीन, फ़रहत अली खान, जावेद खान, यमींन क़ुरैशी, फ़हद खान, सबा खान, अथर आलम मुख्य रूप से मौजूद थे।