कियारा आडवाणी की अगली फ़िल्म ‘इंदू की जवानी’ जल्द होगी पर्दे पर

बॉलीवुड में कबीर सिंह से जबरदस्त सफलता हासिल करने वाली कियारा आडवाणी अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इंदू की जवानी’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी खुद कियारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट के जरिए दी है, जिसपर लिखा है, ‘#IndooKiJawani शुरू हो चुकी है।’ 

‘इंदू की जवानी’ को को निखिल आडवाणी, निरंजन अयंगर और रायन स्‍टीफेन को प्रड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म से बंगाली राइटर-फिल्‍ममेकर आबिर सेनगुप्‍ता अपना बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं। वहीं इस फिल्म में आदित्य सील लीड रोल में नजर आएंगे।  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘इंदू की जवानी’ एक कॉमेडी फिल्म है। कियारा फिल्‍म में गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्‍ता के रोल में नजर आएंगी जो कि डेटिंग ऐप पर लेफ्ट और राइट स्‍वाइप करती है और फिर उससे मजेदार गड़बड़ी होने लगती है। कियारा की यह पहली ऐसी फिल्‍म होगी जो महिला पर ही केंद्रित है।

अपनी इस फिल्म और किरदार के बारे में एक इंटरव्यू में बताते हुए कहा, ‘फिल्म का कहानी में आज के समय का दौर है और यह काफी प्यारा किरदार है व हंसाने वाला किरदार है।’ उन्होंने कहा कि फिल्म की शुरुआत को लेकर वह काफी उत्साहित हैं। वहीं इस फिल्म के बाद कियारा आडवाणी  अक्षय कुमार, करीना कपूर की फिल्म ‘गुड न्यूज’ में भी नजर आएंगी। इसके अलावा उन्हें ‘लक्ष्मी बम’ में भी अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं।