मोदी सरकार गांधी परिवार के लिए 1 दरवाजा बंद करेगी तो खुलेंगे 1 करोड़ दरवाजे : अलका लांबा

नई दिल्ली । भारत-चीन हिंसा में शहीद हुए 20 जवानों की शहादत पर सवालों के बीच केंद्र की मोदी सरकार ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को राजधानी दिल्ली में घर खाली करने का आदेश दिया है । मोदी सरकार के आदेश के बाद कांग्रेस नेताओं ने आक्रोश व्यक्त किया है । कांग्रेस की पूर्व विधायक अलका लांबा ने सरकार पर करारा प्रहार किया है ।

अलका लांबा ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि- देशवासी : प्रधानमंत्री मोदी जी, हमारे 20 जवानों की शहादत का #चीन से बदला लेने के लिए आपने अब तक क्या किया?
PM मोदी : स्वर्गीय नेहरू से 1962 पर सवाल किए,
राजीव गांधी फाउंडेशन पर सवाल उठाए, राहुल,सोनिया गाँधी की देशभक्ति पर सवाल उठाए, प्रियंका को घर खाली करने को कहा.

प्रियंका गांधी को घर खाली करने के आदेश पर अलका ने कहा कि- भारत के जिस #गांधी परिवार ने देश के लिए अपना सब कुछ न्योछावर कर दिया, त्याग और बलिदान दिए ,उस गांधी परिवार के सदस्यों के लिए एक दरवाजा सरकार बंद करेगी तो एक करोड़ दरवाजे खोलने को तैयार दिखेंगे. #चीन पर सवाल फिर भी पूछे जाएंगे…🇮🇳🙏

वहीं एक अन्य ट्वीट में अलका लांबा ने कहा कि- प्रियंका गांधी के शुभ चिंतकों का मानना है ख़ास कर उत्तर प्रदेश वालों का कि उन्हें अब लखनऊ में घर लेकर रहना चाहिए.. जिस तरह से उन्होंने ग़रीब, मजदूरों, किसानों, बेरोज़गार युवाओं के हक़ अधिकारों की आवाज उठाने का काम किया है उससे उन सभी को खूब ताकत मिली है. 🇮🇳 🙏.