UP : एकतरफा प्यार में लड़की ने युवक के चेहरे पर किया ब्लेड से हमला, कहा-‘तुम्हें चेहरे पर घंमंड है, अब कोई शादी नहीं करेगी’

बरेली । देशभर से आजकल एकतरफा प्यार में तरह तरह के किस्से सामने आ रहे हैं । ठुकराया हुआ प्यार कभी-कभी बहुत खतरनाक रूप ले सकता है, जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते हैं। एक ऐसा ही किस्सा उत्तर प्रदेश के बरेली में देखने को मिला है। खबर के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के बरेली में हाफिजगंज पुलिस सर्कल के अंतर्गत आने वाले एक इंटर कॉलेज की छात्रा ने अपने साथ पढ़ने वाले एक लड़के के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया।

लड़की उस लड़के से प्यार करती थी, लेकिन लड़के ने उसके साथ कोई भी रिश्ता रखने से इंकार कर दिया। लड़की ने कई मौकों पर लड़के से शादी करने के लिए भी कहा, लेकिन उसने इस विवाह प्रस्ताव को यह कहते हुए ठुकरा दिया कि वह आगे पढ़ना चाहता है और अपना एक करियर बनाना चाहता है।

वह लड़की गुरुवार को कॉलेज जाने वाली सड़क पर लड़के से मिली और उसके चेहरे पर ब्लेड से कई बार हमला किया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लड़की उस लड़के से कह रही थी, ‘तुम्हें अपने चेहरे पर बहुत घमंड है। अब तुमसे कोई शादी नहीं करेगी।’ लड़के के चेहरे से खून बहता हुआ देख लड़की भी सड़क पर बेहोश हो गई। लड़के को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है।

सूत्रों ने कहा कि हमले में उसके चेहरे की कुछ नसें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। कॉलेज के प्रधानाध्यापक ने कहा कि घटना कॉलेज के बाहर हुई है, इसलिए वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते हैं। मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। लड़का और लड़की दोनों नाबालिग हैं।