देश की राजधानी में हैवानियत, मजबूरी का उठाकर महिला से 6 दिन में 9 लोगों ने किया बलात्कार

नई दिल्ली | देह व्यापार के मामले देश भर में बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला दिल्ली के गीता कॉलोनी से सामने आया है। यहां घरों में काम दिलाने का झांसा देकर एक महिला को इस व्यापार में झोंकने की कोशिश की गई। पीड़िता द्वारा दी गई शिकायत पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म, ब्लैकमेल करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। महिला का आरोप है कि पड़ोस में ही रहने वाली एक महिला ने पीड़िता को घरों में काम दिलवाने के बहाने पहले एक प्रॉपर्टी डीलर के पास भेजा, जहां उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। सिर्फ इतना ही नहीं आरोपी महिला ने पीड़िता का एकअश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद पीड़िती को अलग-अलग जगहों पर भेजना शुरू कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ लगातार छह दिनों में 9 लोगों ने दुष्कर्म किया।

पश्चिम बंगाल की रहने वाली 28 साल की पीड़िता अपने पति और दो बच्चों के साथ झील-खुरंजा इलाके में रहती हैं। पिछले साल हुई सीलिंग के चलते उनके पति का काम बंद हो गया, ऐसे में पीड़िता को घर चलाने के लिए काम की तलाश थी। पीड़िता के पड़ोस में रहने वाली गीता ने घरों में काम दिलवाने का झांसा देकर पीड़िता को प्रॉपर्टी डीलर के घर ले गई,जहां उसके साथ दुष्कर्म हुआ। इसी दौरान गीता ने पीड़िता अश्लील वीडियो बना लिया।

वीडियो और जान से मारने की धमकी के कारण पीड़िता दो महीने तक चुप रही। इसके बाद दिसंबर में पति को इसकी जानकारी दी। बाद में यह मामला एक एनजीओ की मदद से दिल्ली महिला आयोग के पास पहुंच गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपित महिला गीता और प्रॉपर्टी डीलर प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है