AMU और BSP मेयर का एजेंट है MBA पेपर लीक कांड का सरगना फिरोज, हो उच्च स्तरीय जांच : भाजपा

अलीगढ़ । अमुवि के पूर्व छात्र और भाजपा प्रवक्ता डॉ निशित शर्मा ने अमुवि प्रशासन और बसपा के मेयर पर बड़ा हमला बोला है । उन्होंने पेपर लीक कांड में जेल गए फिरोज आलम उर्फ राजा को बसपा मेयर मौ फुरकान का एजेंट बताया है । उन्होंने बसपा नेताओं और अमुवि प्रशासन के कनेक्शन की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है ।

निशित शर्मा ने कहा है कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में हुए एमबीए प्रवेश परीक्षा के पेपर लीक का मुख्य मास्टरमाइंड फिरोज आलम उर्फ़ राजा स्पष्ट रूप से अलीगढ़ के महापौर फुरकान अहमद एवं बहुजन समाज पार्टी के नेताओं का छोड़ा हुआ एजेंट है जो काफी समय से अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में गैरकानूनी एवं अराजक गतिविधियों को जन्म दे रहा है । पूरे प्रकरण में बसपा सपा के लोगों का अमुवि के भ्रष्ट प्रशासन से मिलीभगत होना एवं राजा जैसे गैर छात्रों को अमुवि परिसर में एजेंट बना कर छोड़ना स्पष्ट हो रहा है जिसकी उच्च स्तरीय जांच जरूरी है ।

उन्होंने कहा है कि 12 फरवरी को मुझ पर एवं अजय सिंह पर हुए हमले मैं भी फिरोज राजा शामिल था एवं हमारे ऊपर जानलेवा हमला किया था । पूर्व में भी इस बात को मैंने मीडिया के माध्यम से एवं प्रशासन के समक्ष रखा था कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में अराजकता फैलाने के पीछे सपा- बसपा के गुंडों का ही हाथ है । उन्होंने कहा है कि इस बिंदु की प्राथमिकता के साथ जांच होनी चाहिए कि कहीं इन सब माफियाओं के मास्टरमाइंड बसपा -सपा के नेता तो नहीं है ?

निशित ने कहा कि बसपा के एजेंट फिरोज राजा के गुट ने हिंदू छात्रों के ऊपर 12 फरवरी को जानलेवा हमला किया और अब एमबीए प्रवेश परीक्षा के प्रकरण में उन गरीब छात्रों का हक छीनने का काम किया है जो देश के विभिन्न क्षेत्रों से शिक्षा प्राप्त करने एक केंद्रीय विश्वविद्यालय में आते हैं ।