अलका लांबा पर लखनऊ में FIR, 2 साल पहले की बात पर अभी भी कायम, PM मोदी- CM योगी को कही थी ये बड़ी बात-

लखनऊ । भाजपा पर लगातार आक्रामक रहने वाली कांग्रेस की चर्चित नेता अलका लांबा के ख़िलाफ यूपी के लखनऊ में मुकद्दमा दर्ज किया गया है । यह मुकदमा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में हजरतगंज कोतवाली में दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर संतोष सिंह ने बताया कि यह मुकदमा राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य डॉ. प्रीति वर्मा की तहरीर पर दर्ज किया गया है।

डॉ. प्रीति वर्मा ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि कांग्रेस नेत्री अलका लाम्बा ने 25 मई की रात 12:07 बजे पीएम और सीएम के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए एक ट्वीट किया है। इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में देश के संवैधानिक पदों पर बैठे माननीयों और उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की प्रतिष्ठा पर सवाल खड़े किए। वादिनी के मुताबिक लॉकडाउन में बच्चे इंटरनेट का सर्वाधिक इस्तेमाल कर रहे हैं। अलका लाम्बा के इस ट्वीट से उन पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

ट्वीट किया था अलका ने 2 साल पुराना वीडियो लिंक-

अलका बोलीं अपनी बात पर कायम हूं-

अलका लांबा ने FIR पर कहा कि वह अपनी बात पर आज भी कायम हैं । उन्होंने ट्वीट किया कि- मेरा यह वीडियो 2 साल पुराना है, जिसे अब तक लगभग 1 करोड़ लोग देख चुके होंगे, जब अंधभक्तों को मेरे ख़िलाफ़ कुछ नहीं मिला तो वह यह पुराना विडिओ #FIR के लिए खोज कर लाए, BJP महिला नेता ने मेरे ख़िलाफ़ फ़र्जी ट्वीट किया फिर डर कर हटा लिया, मैं 2 साल बाद भी अपनी इस बात पर क़ायम हूँ🇮🇳🙏.

अलका ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि – FIR होने के बाद,मैंने फ़ैसला लिया है कि मैं अपने कहे शब्दों को ना तो वापस लूँगी और ना ही उसके लिए किसी से कोई खेद या माफ़ी ही मांगूंगी,
मुझे जो भी सज़ा मिलेगी मैं उसे अपनी #बेटियों के सम्मान में ख़ुशी ख़ुशी स्वीकार करुँगी. आप सभी साथियों का एक बार फिर दिल से आभार 🇮🇳