योगी के दर्जामंत्री रघुराज के पार्षद बेटे पर डकैती की FIR, BJP विधायक के रिश्तेदार ने कराई रिपोर्ट

अलीगढ । बन्नादेवी क्षेत्र में बुधवार रात बरौली क्षेत्र के भाजपा विधायक ठा. दलवीर सिंह के बेटे स्वर्गीयराकेश सिंह के साढू ठेकेदार/प्रापर्टी डीलर राजकुमार पर हमला व लूटपाट को लेकर भाजपा नेता व उत्तर प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार राज्य परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष रघुराज सिंह के नगर निगम पार्षद बेटे नीशू ठाकुर पर डकैती का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, गंभीर रूप से जख्मी राजकुमार का अभी जिला अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में इलाज चल रहा है।

मूल रूप से लोधा के गांव कोरह निवासी राजकुमार सिंह वर्तमान में प्रतिभा कॉलोनी बन्नादेवी में रहते हैं। दर्ज कराए मुकदमे में उन्होंने कहा है कि वह रॉयल रेजीडेंसी में एक समारोह से अपने घर के लिए रात करीब 11 बजे अपनी स्कार्पियो से निकले थे। रोड पर जाम लगा था।

इसी दौरान पीछे से बरौला निवासी भाजपा नेता रघुराज सिंह का बेटा नीशू ठाकुर अपनी कार का हूटर बजाते हुए पहुंचा। वहां पर उसने कई लोगों के साथ बदतमीजी की। इसके बाद नीशू व उसके आठ-दस अज्ञात साथी उनसे आकर उलझ गए। जाम का हवाला देकर गाड़ी न हटाने पर उन्होंने गाली गलौज कर दी। साथ ही मारपीट कर फायरिंग भी की। जाते समय सोने की जंजीर व घड़ी लूट ले गए।

इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार दुबे के मुताबिक तहरीर के आधार पर डकैती की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं घायल राजकुमार सिंह की नाक में फ्रैक्चर व आंखों में परेशानी के चलते उन्हें अभी इलाज के लिए भरती किया गया है। बाकी धाराएं मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर तय होंगी।