BSP अलीगढ़ मंडल की समीक्षा बैठक में जमकर मारपीट, भीम आर्मी का नेता घायल, नेताओं के खिलाफ बागी हो रहे कार्यकर्ता !

हाथरस । बसपा की अलीगढ़ मंडल की समीक्षा बैठक में जमकर हंगामा और मारपीट हुई । बसपाइयों में जमकर लात-घूंसे चले । लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी नेताओं के खिलाफ कार्यकर्ताओं का आक्रोश बड़ रहा है जो खतरे की घण्टी है। बसपा की मंडलीय समीक्षा बैठक में भीम आर्मी के एक पूर्व पदाधिकारी के चोट भी आई है। उसने अपना डॉक्टरी परीक्षण कराने के बाद थाना हाथरस गेट में तहरीर भी दी है। वहीं इसी मामले को लेकर बसपा के एक नेता की गाड़ी पर अलीगढ़ में भी हमला हुआ। उक्त बसपा नेता ने थाना सासनी गेट अलीगढ़ में तहरीर दी है। वहीं इस पूरे प्रकरण में बसपा जिलाध्यक्ष महेशबाबू कुशवाहा का कहना है कि भीम आर्मी के कुछ लोग पार्टी की बैठक में हंगामा कर रहे थे। उन्हें बाहर निकाल दिया। कोई मारपीट नहीं हुई है ।

रविवार को बसपा की मंडल स्तर की समीक्षा बैठक थी। इस बैठक में नगीना के सांसद गिरीशचंद जाटव के अलावा अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी आए हुए थे। बैठक में मंडल भर के पदाधिकारी थे। इसमें अलीगढ़ के कुछ कार्यकर्ता व नेता भी शामिल थे। बताते हैं कि हाल में ही अलीगढ़ के दो नेताओं का पार्टी से निष्कासन हुआ है। इन नेताओं के समर्थक भी बैठक में आ गए और यह कहने लगे कि वह यहां पार्टी की बैठक नहीं होने देंगे और मंच पर चढ़कर कुछ पदाधिकारियों से अभद्रता करने लगे। वहीं भीम आर्मी के एक पूर्व पदाधिकारी कमल सिंह भी आ गए। जब वहां कॉर्डिनेटरों के साथ हंगामा होता देखा तो पार्टी में हाल में ही वापस लौटे दिनेश देशमुख ने इन्हें टोक दिया। इसी बात पर इनकी देशमुख व अन्य लोगों से भिड़ंत हो गई। वहां खासा हल्ला मच गया और मारपीट शुरू हो गई।

दिनेश देशमुख का कहना है कि यह लोग चूंकि वहां हंगामा कर रहे थे। इसलिए इन्हें वहां से बाहर निकाल दिया गया। यह लोग भीम आर्मी के लोग थे। इसका पार्टी से कोई मतलब नहीं है। बताते हैं कि इस दौरान वहां बाहर भी मारपीट हुई। इस दौरान भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष कमल सिंह के चोट आई है। उसने थान हाथरस गेट में तहरीर दी है। तहरीर में उसने दिनेश देशमुख व कुछ अन्य नामजद व अज्ञात लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं दिनेश देशमुख का कहना है कि वह और उनके साथ पार्टी में शामिल किए गए लल्लन बाबू जब अलीगढ़ में मंडल जोन इंचार्ज रणवीर सिंह कश्यप के घर से लौट रहे थे तो रास्ते में हाथरस रोड पर उनकी गाड़ी पर डंडे आदि से हमला हुआ। इसकी तहरीर उन्होंने अलीगढ़ के सासनी गेट थाने पर दी है।