बुलंदशहर : गुलावठी कोतवाल पर महिला सिपाही ने लगाए शारीरिक-मानसिक शोषण के आरोप, पुलिस विभाग में सनसनी

बुलंदशहर | बुलंदशहर के महिला थाने पर तैनात महिला आरक्षी ने गुलावठी थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही पीड़िता ने एसएसपी को शिकायत पत्र सौंपकर कार्यवाही करने की मांग की है। जिस पर एसएसपी ने एक महिला राजपत्रित अधिकारी को मामले की जांच सौंपी है, साथ ही जांच में दोषी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

खबर के अनुसार, वर्तमान में महिला थाने पर तैनात एक महिला कांस्टेबल ने मंगलवार को एसएसपी को शिकायती पत्र भेजा। जिसमें उसने बताया कि पूर्व में जुलाई 2017 से जुलाई 2020 तक उसकी तैनाती गुलावठी थाने में थी। वर्तमान में गुलावठी थाने पर तैनात निरीक्षक की तैनाती फरवरी 2020 में हुई थी। आरोप है कि उक्त निरीक्षक तैनाती के कुछ दिनों बाद से ही पीड़िता से छेड़छाड़ कर रहा था। साथ ही पीड़िता का मानसिक शोषण भी किया जा रहा था। पूर्व में जब पीड़िता ने शिकायत करने की बात कही तो उसे धमकाकर शांत कर दिया गया। साथ ही उसका बीते दिनों तबादला महिला थाने में करा दिया गया है।

पीड़िता ने मामले में एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। महिला उनके सामने पेश नहीं हुई है । जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।