डॉक्टर मेरी पत्नी के साथ करते हैं रोमांटिक डांस, करवा दीजिए ट्रांसफर, पढ़िए एक पति ने कैसे कही अपनी ये व्यथा-

बरेली | बरेली के एक सीएचसी के डाक्टर पर महिला स्वास्थ्यकर्मी के पति ने गंभीर आरोप लगाए हैं। सीएमओ कार्यालय में उसने लिखित शिकायत की है और आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी को सीएचसी के डाक्टर ने प्रेमजाल में फंसा लिया है। उसकी पत्नी के साथ डाक्टर रोमांटिक डांस करते हैं जिसका वीडियो भी वायरल हो गया है। उसने सीएमओ को प्रार्थना पत्र देकर मामले की जांच कराने और डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही उसकी पत्नी का तबादला दूसरी जगह करने की मांग की है।

शहर के पास की एक सीएचसी के डाक्टर पहले भी कई बार विवादों में घिर चुुके हैं। उसी सीएचसी पर तैनात महिला स्वास्थ्यकर्मी का पति बसंत टाकीज के पास दुकान चलाता है। उसने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी और सीएचसी के डाक्टर के बीच करीबी रिश्ते हैं। दोनों ने करीब 6 माह पहले साथ में रोमांटिक डांस किया था जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

इतना ही नहीं, सीएमओ को भेजे प्रार्थना पत्र में उसने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी अब डाक्टर के साथ ही रहती हैं। कई बार सीएचसी से घर ही नहीं आती है। वह कई बार डाक्टर की निजी कार में भी देखी गई है। उसके प्रार्थना पत्र में यह भी लिखा है कि उसकी पत्नी और डाक्टर के कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। डाक्टर एक नेता का करीबी है और इसी वजह से उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं होती। मामले की जांच डा. सीपी सिंह को दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।