नहीं पटती मन चाही लड़की तो अपनाएं ये आसान तरीके-

क्या आप लड़की पटाने के आसान तरीके जानना चाहते हैं तो जाने लड़की को पटाने के पक्के टिप्स। आमतौर पर हम अक्सर देखते हैं कि लड़के एक दूसरे को चैलेंज करते हैं, कि इस लड़की को पटाना कठिन है, इसे पटाना बहुत आसान है, तुम इस वाली को पटा कर दिखाओ तो जानें। इसका सीधा मतलब यह है कि लड़की पटाने में कुछ मुश्किल जरूर आती है। लेकिन हर बार यह जरूरी नहीं कि सिर्फ दूसरों को दिखाने के लिए ही लड़के लड़कियों को पटाते हैं। कभी कभी लड़के को खुद ही कोई लड़की इतनी अच्छी लगने लगती है कि वह उसे पटाना चाहता है।

लेकिन वह लड़की पटाने का कोई अनोखा तरीका नहीं जानता है। वह सीधे किसी और से अपने दिल की बात लड़की तक पहुंचाता है, जिससे लड़की नाराज हो जाती है और फिर उसे पटाने की संभावना खत्म हो जाती है। अगर आप भी किसी लड़की को पटाना चाहते हैं तो इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि लड़की पटाने का सही तरीका क्या है।

लड़की पटाने के लिए उसका ध्यान अपनी ओर खीचें
गर्ल पटाने का उपाय पहले उससे दोस्ती करें
लड़की पटाने का तरीका उससे बात करना शुरू करें
लड़की को पटाने के तरीके उसकी खूब तारीफ करें
खूबसूरत लड़की पटाने के तरीके उसे चिढ़ाते रहें
सुंदर लड़की पटाने का फार्मूला उसका फोन नंबर हासिल करें
लड़की पटाने के टोटके में उसे डेट करें

लड़की पटाने के लिए उसका ध्यान अपनी ओर खीचें-
किसी भी लड़की को पटाने के लिए सबसे पहले उसका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कराने की कोशिश करें। यदि आपको कोई लड़की अच्छी लगती है और आप उससे दोस्ती करना चाहते हैं तो आप उसके आसपास ऐसे कपड़े पहनकर जाएं जो आमतौर पर सभी लड़कियों को पसंद होते हैं। आप चाहें तो एक अच्छी हेयर स्टाइल भी रख सकते हैं, टैटू बनवा सकते हैं और लेदर के जैकेट पहनकर बाइक से लड़की के आगे से गुजर सकते हैं। आपका पहला काम किसी तरह उसकी नजर में आना है। ताकि वह आपको पहचान सके और जब भी आप उसके पास से गुजरें वह आपको पलट कर देख सके।

गर्ल पटाने का उपाय पहले उससे दोस्ती करें-
जब लड़की आपको पहचानने लगे या आपकी तरफ मुड़कर देखने लगे तो आपको उससे दोस्ती करने की कोशिश करनी चाहिए। वास्तव में लड़कों को लड़कियों से दोस्ती करने के लिए थोड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। इसके लिए आप यह पता करें कि लड़की कहां अपनी सहेलियों के साथ जाती है और कहां अकेले जाती है। अपने कॉलेज की कैंटीन में कब जाती है और कोचिंग या मार्केट कब जाती है। जब आपको उसके बारे में यह पता चल जाए तो वह जब अपने घर से निकले,आप भी उसी मार्केट में उसके कॉलेज की कैंटीन में पहुंचें, लेकिन उसको यह नहीं पता लगना चाहिए कि आप उसका पीछा करते हुए यहां तक आये हैं।

उसके बाद अगर वह मार्केट में है तो उससे पूछें कि क्या मैं आपकी कोई मदद कर सकता हूं और यदि वह कैंटीन में है तो उसके बगल में बैठकर चाय पीते हुए यह कहें कि..शायद मैंने आपको कहीं देखा है। यहां से दोस्ती की संभावना हो सकती है।

लड़की पटाने का तरीका उससे बात करना शुरू करें-
किसी भी लड़की को पटाने के लिए उससे बात करना शुरू करें। यदि उसका फोन नंबर आपके पास नहीं है तो जब भी वह आपको मिलती है उससे ज्यादा से ज्यादा बातें करने की कोशिश करें। इसका एक बड़ा फायदा यह होगा कि कम से कम आपको यह पता चल जाएगा कि लड़की का पहले से कोई ब्वॉयफ्रेंड या या लड़की सिंगल है। यदि लड़की का कोई प्रेमी है तो फिर उसे पटाने के लिए इतनी मेहनत करने की कोई जरूरत नहीं है। जब आप लड़की से बात करेंगे तो वह बात करने में रुचि लेती है या नहीं, आपसे हंसकर बात करती है या गंभीर होकर, उसके इसी अंदाज से पता चल जाएगा कि आप उसे पटा पाएंगे या नहीं।

लड़की को पटाने के तरीके उसकी खूब तारीफ करें-
आप मानें या ना माने लेकिन यह सच है कि हर लड़की को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है। इसलिए यदि आप किसी लड़की को पटाना चाहते हैं तो आपको इस हथियार का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए। चाहे लड़की कैंटीन में हो, कॉलेज में हो, लाइब्रेरी में या फिर आपके बगल से गुजरे। आप पहले उसे धीरे से हाय बोलें और उसके बाद उसके ड्रेसिंग सेंस की, उसके परफ्यूम च्वाइस की, उसकी मुस्कुराहट की, उसके बालों की और उसके व्यक्तित्व की तारीफ कीजिए। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि तारीफ बनावटी नहीं लगनी चाहिए। फिर तो आप लड़की पटाने में कामयाब हो जाएंगे।

खूबसूरत लड़की पटाने के तरीके उसे चिढ़ाते रहें-
वास्तव में यह जरूरी नहीं है कि हर लड़की अपनी तारीफ सुनकर ही लड़कों की तरफ आकर्षित हो। यदि लड़की आपके कॉलेज की या फिर पहचान की है तो आप उसे चिढ़ाकर या छेड़कर भी पटा सकते हैं। अगर लड़की बहुत बिंदास टाइप की है तो आप उसे बिल्ली, मोटी, बंदरिया और चूहिया कह सकते हैं। स्टडी में यह पाया गया है कि जिन लड़कों और लड़कियों के बीच आपसी नोंकझोंक ज्यादा होती है वे ही एक दूसरे की तरफ सबसे ज्यादा आकर्षित होते हैं। सच तो यह है कि चिढ़ाने या फिर छेड़छाड़ की बातें फुर्सत के क्षणों में ज्याद याद आती हैं। इसलिए खूबसूरत लड़की पटाने के तरीके में आप लड़की को चिढ़ाना शुरू करें तो वह जरूर पट जाएगी।

लड़की पटाने का सरल उपाय हमेशा उसकी मदद करें-
अगर आप किसी लड़की की सहायता करने के लिए हमेशा आगे आते हैं तो लड़की के पटने की संभावना बढ़ जाती है। वास्तव में लड़कियां बहुत संवेदनशील होती हैं और उन्हें हमेशा किसी हीरो टाइप के ब्वॉयफ्रेंड की तलाश रहती है। जब आप बार बार लड़की की मदद करेंगे या यह कहेंगे कि मेरे लायक कोई काम होगा तो जरूर बताना तो वह आपके सपोर्टिव नेचर को हमेशा याद रखेगी। यही नहीं वह अपने दोस्तों से भी आपके इस स्वभाव के बारे में बात करेगी। इस तरह उसकी मदद करते करते ही आप बहुत आसानी से उसे पटा सकते हैं।

लड़की पटाने का फार्मूला उसका फोन नंबर हासिल करें-
कभी कभी लड़की को पटाने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत की जरूरत नहीं पड़ती है। अगर लड़की आपके ऑफिस या कॉलेज की है और आपको नहीं भी जानती है तब भी आप उसे पटा सकते हैं। जब भी लड़की ऑफिस के लोगों के साथ कैंटीन में चाय पी रही हो तो इस दौरान आप उससे बात कर सकते हैं। यदि उसे घर पहुंचने में देर हो रही हो तो आप आगे बढ़कर उसे घर छोड़ सकते हैं या फिर उसे ऑफिस के गेट तक पहुंचा सकते हैं। ऐसे मौके चूकिये मत और लड़की को बॉय बोलते हुए साथ में यह जरूर कहें कि ये रहा मेरा नंबर, जब भी जरूरत हो कॉल कर लेना। यकीन मानिए, लड़की आपको जरूर फोन करेगी। फिर तो आप फोन पर बात करके उसे पटा ही सकते हैं।

लड़की पटाने के टोटके में उसे डेट करें
जरूरी नहीं है कि हर लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ही डेट पर जाती हो। कुछ लड़कियां किसी शहर में बिल्कुल अकेली होती हैं और उनके पहचान का कोई नहीं होता है जिसके कारण न तो वो फिल्में देखने जाती हैं और ना ही अकेले रेस्टोरेंट में खाना खाने जाती हैं। ऐसे में यदि आप किसी लड़की को डेट के लिए पूछते हैं तो शायद वह आपके साथ जाने के लिए तुरंत तैयार हो जाए। फिर तो लड़की को डेट करते करते ही आप उसे बड़ी आसानी से पटा सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ज्यादातर लड़के लड़कियों को डेट करके ही पटाते हैं।