कांग्रेस ने यूपी में 16 और महाराष्ट्र में 5 लोकसभा प्रत्याशी किये घोषित, मुरादाबाद से राजबब्बर और बहराइच से सावित्री फुले को टिकट, देखें किसे कहाँ से मिला टिकट-

नई दिल्ली । कांग्रेस ने 16 यूपी और 5 महाराष्ट्र के और प्रत्याशी घोषित किए हैं , जिनमे यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर को मुरादाबाद से टिकट दिया गया है । वहीं भाजपा से हाल ही में शामिल हुईं सावित्री बाई फुले को भी बहराइच से टिकट मिला है । मुंबई से प्रिय दत्त को भी सांसद का टिकट कांग्रेस ने दिया है । आने वाले दिनों में और भी लिस्ट आ सकती हैं । पश्चिमी यूपी में हालांकि अभी ज्यादा टिकट कांग्रेस ने फाइनल नही किये हैं। लेकिन दावेदारों की धड़कने बड़ गयी हैं ।

इन्हें मिला है टिकट-

नगीना से ओमवती जाटव, मुरादाबाद से राजबब्बर, लखीमपुर खीरी से जफर अली नकवी, सीतापुर से कैसरजहां, मिश्रिख से मंजरी राही, मोहनलालगंज से रमाशंकर भार्गव, सुल्तानपुर से संजय सिंह चुनाव लडेंगे । प्रतापगढ़ से रतना सिंह, कानपुर से श्रीप्रकाश जायसवाल को टिकट दिया गया है । फतेहपुर से राकेश सचान को टिकट मिला है । बहराइच से सावित्री बाई फुले, 2संतकबीरनगर से परवेज खान, बांसगांव से कुश सौरभ, लालगंज से पंकज मोहन सोनकर, मिर्जापुर से ललितेश त्रिपाठी, राबर्ट्सगंज से भगवती प्रसाद चौधरी कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे ।