बुलंदशहर हिंसा : मास्टरमाइंड बजरंग दल नेता योगेश ने जारी किया वीडियो, बोला- ‘इंस्पेक्टर की हत्या से कोई लेना देना नहीं, ईश्वर दिलायेगा न्याय’

लखनऊ । यूपी के बुलंदशहर हिंसा (Bulandshahr Violence) में मारे गए पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह (Inspector Subodh Singh) की हत्या के मामले का मुख्य आरोपी योगेश राज (Yogesh Raj) अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद बजरंग दल का सदस्य योगेश राज पहली बार सामने आया है और खुद को बेकसूर बताया है।

योगेश राज सोशल मीडिया में जारी वीडियो में कहा है कि उस दिन दो घटनाएं घटित हुए थी एक स्याना में गौकशी की घटना हुई थी। जिसकी सूचना पाकर मैं थाने पहुंचा था और मामले की शिकायत दर्ज करा रहे था। उसी वक्त मुझे पता चला कि कुछ लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया है।

पुलिस पर ग्रामीणों के हमले में एक पुलिस वाले को गोली लगी है और एक युवक को गोली लगी है। योगेश राज का कहना है कि हमारी मांग पूर्ण कर पुलिस केस लिख रही थी तो बजरंग दल कोई आंदोलन क्यों करता। योगेश राज ने कहा कि मैं दूसरी घटना के उक्त स्थल में मौजूद नहीं था। मेरा दूसरी घटनाओं से कोई लेना देना नहीं है। मुझे ईश्वर न्याय दिलाएंगे मुझे पूर्ण विश्वास है।