BSP के सांसद को इंग्लैंड की कैथरीना से हुआ प्यार, सोशल मीडिया पर किया ये ऐलान-

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर संसदीय क्षेत्र के सांसद और लोकसभा में बसपा संसदीय दल के उपनेता रितेश पांडेय दाम्पत्य जीवन शुरू करने को तैयार हो गए है। 39 वर्षीय रितेश पांडेय ने सोशल मीडिया पर इंग्लैंड की कैथरीना से शादी करने के फैसले की जानकारी दी है।

सांसद रितेश पांडेय की पोस्ट के अनुसार कैथरीना से उनकी पुरानी जान पहचान है। दोनों में अरसे से प्यार है। अब साथ में जिन्दगी गुजारने का भी निर्णय ले लिया है। सांसद ने सोशल मीडिया पर साझा किए अपने निर्णय में बताया है कि कैथरीना के साथ मैंने जीवनसाथी के रूप में अपने जीवन के आगे की यात्रा पूरा करेंगे। स्पष्ट किया है कि हम दोनों के निर्णय को हमारे परिवार का आर्शीवाद मिल गया है। यह भी स्पष्ट किया है हम दोनों एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं और यह महसूस करते हैं कि हमारा संग-साथ हमारे कल्याण एवं लक्ष्य के लिए अच्छा है |

ये है सांसद रितेश पांडेय की सोशल मीडिया की पोस्ट
नमस्कार, आप सभी के साथ यह शुभ समाचार साझा करते हुए मुझे बड़ी प्रसन्नता हो रही है कि कैथरीना और मैंने जीवनसाथी के रूप में आगे की यात्रा साथ पूरा करने का निर्णय लिया है. हम दोनों ने यह निर्णय अपने परिवारों के बड़ों एवं अभिभावकों के आशीर्वाद से लिया है. कैथरीना और मैं एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं और यह महसूस करते हैं कि हमारा संग-साथ हमारे कल्याण एवं लक्ष्य के लिए अच्छा है. कैथरीना मनोविज्ञान (सायकॉलजी) में डॉक्टरेट के लिए अध्ययनरत हैं और उनके पिता इंग्लैंड में चिकित्सक हैं। हमारे देश समेत समूची दुनिया अभी संकट के दौर से गुज़र रही है. ऐसे में किसी आयोजन की संभावना और परिस्थिति नहीं है. आगामी महीनों में परिस्थितियों के अनुसार जैसा निर्णय होगा, आपको उसकी जानकारी हम अवश्य देंगे. मुझे और मेरे परिवार को आपका साथ हमेशा मिलता रहा है और आपकी शुभकामनाएँ हमें आश्वस्त और सबल बनाती रही हैं. इसी क्रम में कैथरीना और मैं सुंदर और स्वस्थ जीवन के लिए आपकी शुभेच्छा और आशीर्वाद के आकांक्षी हैं.
आप सभी के अच्छे स्वास्थ्य व जीवन की मंगल कामना करता हूँ. अपना और अपनों का ध्यान रखें।
आपका सदैव
रीतेश पांडेय।