भाजपा ने सोरेन और लालू की मुलाकात पर कसा तंज, बोले- जेल में तैयार कर रहे महागठबंधन का स्वरूप

रांची। भाजपा ने हेमंत सोरेन और लालू यादव की जेल में हुई मुलाकात पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने की बात करने वाले लोग आज जेल के भीतर से महागठबंधन का स्वरूप तैयार कर रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि इससे पहले भी राजद ने अपना चुनाव चिह्न जेल के भीतर से बांटा था जो कि लोकतंत्र के लिए एक काला अध्याय था।

उन्होंने आरोप लगाया कि हेमंत सोरेन भ्रष्टाचार की गंगोत्री कांग्रेस की गोद में पहले से ही बैठे थे और अब सजायाफ्ता मुजरिम लालू यादव के दिशा निर्देश पर महागठबंधन बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा भी खुद आकंठ भ्रष्टाचार में डूबा रहा है। यह सब दिखाता है कि महागठबंधन सिर्फ झारखंड के लोगों से लूटपाट करने के लिए बन रहा है। इनकी कोई नीति सिद्धांत नहीं है और जनता के विकास से इनका कोई लेना-देना नहीं है।

प्रतुल ने कहा की कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने सही कहा था और अपने गठबंधन के तमाम साथियों की तुलना चोरों से की थी। अब उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि इनके सहयोगियों में बड़ा चोर कौन है और छोटा चोर कौन है, मंझला चोर कौन है और शातिर चोर कौन है। जनता सब देख रही है और बिना सिद्धांत के बन रहे इस गठबंधन कोआगामी विधानसभा चुनाव में खारिज करेगी।