गुर्जर नेता दिनेश बोले- ‘शहीदों की शहादत पर देश को गर्व’, BJP-महबूबा को लेकर दिया यह बड़ा बयान-

बुलंदशहर | अखिल भारतीय गुर्जर महासभा उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश सचिव समाजवादी पार्टी दिनेश गुर्जर ने अपने गुलावठी आवास पर पुलवामा की अत्यंत दुखदायी घटना से दुःखी होकर एक शोक सभा कर 2 मिनट का मौन धारण किया और घटना की निंदा की | दिनेश गुर्जर ने कहा कि कहा कि आतंकवादी घटना में 42 सैनिको का शहीद होना एक ह्रदयविदारकह घटना है, जिसने सारे देश को हिला दियाहै | इन शहीदों ने देश की रक्षा करते हुए अपने प्राण गवायें है , सारा देश ब उनका आभारी है और उनकी शहादत पर गर्व करता है।

उन्होंने कहा कि कश्मीर के पिछले दो साल के अतीत पर नज़र डालनी होगी। हम सब जानते हैं कि महबूबा मुफ़्ती की पार्टी पीडीपी कश्मीर घाटी में आतंकियों और अलगाववादी शक्तियों के समर्थन से चुनाव जीती थी। यह जानते हुए भी कश्मीर में सत्ता की हवस ने भाजपा को महबूबा के साथ मिलकर सरकार बनाने तथा महबूबा को मुख्यमंत्री बनाने का काम किया। इसी वजह से जैश-ए-मुहम्मद को पिछले दो सालों में कश्मीर में आतंकियों की नयी पौध तैयार करने का मौक़ा मिल गया। इसी अवधि में हमारा ख़ुफ़िया तंत्र पूरी तरह फ़ेल हो गया जिसका दंश हम सब झेल रहे हैं। इसमें कोई राजनीति नहीं लेकिन ज़िम्मेदारी निश्चित करना हमारा कर्तव्य है। मेरी सरकार से मांग है कि वो अपनी खुफिया एजेसियों के माध्यमों से वहाँ के अलगाववादी नेताओँ की जांच कराकर उनकी सुरक्षा पर जो करोड़ों रुपये खर्च हो रहे है उनको बंद किया जाए। क्योकि उन अलगाववादी नेताओं पर पाकिस्तान पैसा खर्च कर रहा है।

प्रदेश सचिव ने सरकार से अपील की कि पाकिस्तान और आतंकवादियो के खिलाफ कड़ी से कडी करवाई करें | उन्होंने कहा कि सरकार सुनिश्चित करे कि देश के बाकी राज्यो में साम्प्रदायिक सद्भाव और भाईचारा कायम रहे जिससे सेना को भी बल मिले और आतंकवादियों के हौसले पस्त हों । इस अवसर पर सपा नेता तरुण अग्रवाल, मीडिया प्रभारी अमित यादव, शेर सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष अमीरुदीन मेवाती, देवेंद्र पंडित, ललित कुमार, रवि कुमार, नानक गौतम, संदीप यादव, आदेश कुमार, पवन लाला आदि लोग मौजूद रहे |