गर्लफ्रैंड के फ्लैट में अय्याशी कर रहे थे BJP नेता, घंटी बजने पर बालकनी से कूदे, टांगे टूटी, पार्टी से निष्कासित, वीडियो वायरल, देखें-

चंडीगढ़ । बालकनी से कूदने का वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपने नेता चंद्र प्रकाश कथूरिया को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया है। उन पर यह कार्रवाई उस वीडियो के सामने आने के दो दिन बाद हुई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें वह चंडीगढ़ के सेक्टर 63 में स्थित एक अपार्टमेंट से कपड़े के सहारे उतरते हुए गिर जाते हैं। बताया जा रहा है कि BJP नेता गर्लफ्रैंड से मिलने उसके घर गए थे तभी महिला के परिजन आ गए तो उन्हें भागना पड़ा । वीडियो में महिला भी दिखाई दे रही है ।

हालांकि, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला की ओर से जारी लेटर में उनके निष्कासन का कारण नहीं बताया गया है। बीजेपी के करनाल जिला अध्यक्ष जगमोहन आनंद ने कहा, ”हां, उन्हें पार्टी से उस वीडियो के आधार पर निकाला गया है जिससे उनके चरित्र पर सवाल खड़े हुए।”

51 वर्षीय कथूरिया सूगरफेड के पूर्व चेयरमैन हैं और स्टेट एग्जीक्युटिव कमिटी में विशेष आमंत्रित सदस्य थे। वह करनाल के सेक्टर 13 के रहने वाले हैं। उन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव में करनाल से टिकट भी मांगा था। वह 2009 में बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़े थे लेकिन हार गए थे।

कथित तौर पर गिरने की वजह से कथूरिया का पैर टूट गया और उन्हें पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMER) चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया है। वह क्यों इस तरह बालकनी से उतर रहे थे, इसका कारण स्पष्ट नहीं है। लेकिन बताया जा रहा है कि वह किसी महिला से मिलने के लिए गए थे, तभी कोई और भी वहां आ गया। दूसरी मंजिल से वह कपड़े के सहारे उतरने की कोशिश कर रहे थे लेकिन गिर पड़े। इस मामले में उनसे संपर्क नहीं हो सका है। उन्होंने फोन कॉल्स और मेसेज का जवाब नहीं दिया।