ओवैसी में साहस है तो Aligarh चुनाव लड़ने आये, उसके चीथड़े उड़ा देंगे : बीजेपी की पूर्व मेयर

अलीगढ | भाजपा महिला मोर्चा के सम्मलेन में भाजपा से पूर्व मेयर रहीं शकुंतला भारती ने असदुद्दीन ओवैसी लो लेकर दिए बयान से सनसनी फैला दी है | महिला मोर्चा के कार्यक्रम में शकुंतला भारती ने कहा कि अलीगढ से असदउद्दीन ओवैसी चुनाव लड़ने आया तो उसकी औकात दिखा देंगे | उन्होंने यहाँ तक कहा कि ओवैसी के कपड़ों के चीथड़े उड़ा देंगे, किसी भी क्षेत्र में घुसने नहीं दिया जायेगा | | उन्होंने महिलाओं से यह भी आव्हान किया कि चूड़िया पहन सकती हो तो तो हाथों में तलवार रख लेना | भाजपा के महिला सम्मेलन में प्रदेश उपाध्यक्ष एवं महिला मोर्चा की प्रभारी रंजना उपाध्याय ने कहा कि पहली बार हमारे सैनिकों ने दुश्मन की सीमा में घुसकर आतंकियों को तबाह किया। वहां गिरफ्तार विंग कमांडर अभिनंदन को 60 घंटे के अंदर वापस लाया गया। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मधु मिश्रा एवं मधु शर्मा ने भी सर्जिकल स्ट्राइक के साथ-साथ महिलाओं से संबंधित योजनाओं का उल्लेख कर मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया।

पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने तो यह कहकर सनसनी फैला दी कि यदि ओवैसी यहां आए तो चिथड़े उठा देंगे। वह आदमी भारत माता को डायन कहता है। प्रभारी रनिता सिंह ने कहा कि आज हमारे सैनिक भाइयों के शौर्य पर संदेह जताया जा रहा है। आतंकी अजहर मसूद को ‘जी’ कहकर बुलाया जा रहा है। ऐसे जयचंदों को प्रचंड बहुमत से हराएंगे। कार्यक्रम में रुबी आसिफ के नेतृत्व में दर्जनों मुस्लिम महिलाएं भी शामिल हुई थीं।

अध्यक्षता डॉ. उमेश कुमारी तथा संचालन रीता राजपूत ने किया। अतिथियों का स्वागत महानगर अध्यक्ष मधुलिका राघव एवं जिलाध्यक्ष विमलेश वर्मा ने किया। इस अवसर पर सुषमा साबू, मीना कुमारी, संगीता वार्ष्णेय, वर्षा गौड़ आदि मौजूद थी।