जयंत चौधरी के कोरोना पॉजिटिव मिलने से RLD में हड़कंप, किसानो की महापंचायत में हुए थे शामिल

नई दिल्ली | राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी जयंत चौधरी ने ट्वीट कर खुद दी है। जयंत केकोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया हैउ | रालोद के कई बड़े नेता टेंशन में हैं | मुजफ्फरनगर और मथुरा की किसान पंचायतों में जयंत हजारों की सभा में शामिल हुए थे और तमाम लोगों के सम्पर्क में आये थे |

जयंत चौधरी ने खुद ट्वीट कर लिखा कि परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह पर सभी जरूरी गाइडलाइन को फॉलो कर रहा हूं। फिलहाल मैं ठीक हूं। सभी से अपील है कि हाल के दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे अपनी जांच करवा लें।

बताते चलें कि हाथकांड के बाद जयंत चौधरी पीड़िता मिलने गए थे। इस दौरान उनकी पुलिस से नोकझोंक हुई थी। इस दौरान जयंत चौधरी लाठीचार्ज किया गया जिसमें जयंत के साथ कई कार्यकर्ता घायल हो गए थे। इसके कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था। यहीं नहीं लाठीचार्ज के विरोध में जयंत ने मुजफ्फरनगर और मथुरा में महापंचायत किया था, जिसमें हजारों की संख्या में लोग जुटे थे। इस महापंचायत में इंडियन नेशनल लोक दल के नेता अभय सिंह चौटाला, कांग्रेस से दीपेंद्र हुड्डा भी शामिल हुए थे।