अलीगढ़ में BJP नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या, सनसनी

अलीगढ़ । यूपी में बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है । अलीगढ़ में भाजपा नेता व जिपं सदस्य के भतीजे की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। पिसावा थाना के गांव नगलिया बिजना में भतीजा किराने की दुकान पर सामान खरीदने आया था। इस दौरान कार सवार बदमाशों ने उसे निशाना बनाते हुए गोलियां बरसाईं। पुलिस घटना के पीछे पुरानी रंजिश बता रही है।

थाना पिसावा क्षेत्र के गांव दमुआंका निवासी एडवोकेट दिनेश कुमार भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय मंत्री हैं। इसके अलावा वह जिपं सदस्य भी हैं। उनके भाई डॉ. वीरपाल सिंह भी गांव में ही रहते हैं। उनका बेटा सचिन श्यौरान (36) खेती-किसानी से जुड़ा था। पुलिस के मुताबिक सोमवार रात करीब आठ बजे सचिन पास के ही गांव नगलिया बिजना में किराने की दुकान पर कुछ सामान लेने गया था। दुकान के पास एक स्विफ्ट कार खड़ी थी। जिसमें से एक शख्स उतरकर आया और तमंचे से सचिन को गोली मार दी। गोली लगते ही जान बचाने के लिए सचिन वहां से भागा, तभी कार सवार बदमाशों ने सचिन पर तमंचों से फायरिंग कर दी। स्थानीय लोगों के अनुसार करीब पांच गोलियां सचिन को लगीं और वह गिर पड़ा। जिसके बाद बदमाशों ने सचिन को उठाकर देखा और मरने की पुष्टि के बाद कार से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

अतुल शर्मा, एसपी देहात ने बतया कि भाजपा नेता के भतीजे सचिन की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की है। हत्या के पीछे क्या कारण हैं, कौन लोग इसमें शामिल हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है